दुष्कर्म के प्रयास में आरोपित बैंक मैनेजर भेजा न्यायिक हिरासत में

बची को चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म करने की कोशिश के मामले में महिला पुलिस ने अधेड़ आरोपित बैंक मैनेजर को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 07:40 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 07:40 AM (IST)
दुष्कर्म के प्रयास में आरोपित बैंक मैनेजर भेजा न्यायिक हिरासत में
दुष्कर्म के प्रयास में आरोपित बैंक मैनेजर भेजा न्यायिक हिरासत में

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म करने की कोशिश के मामले में महिला पुलिस ने अधेड़ आरोपित बैंक मैनेजर को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बता दें कि दस वर्षीय बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि क्षेत्र के एक बैंक मैनेजर जो किराए के मकान में रह रहा था। पास ही एक मकान में पीड़ित परिवार यमुनानगर से आकर किराए पर रह रहा था। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के अनुसार बैंक कर्मी ने वीरवार शाम को उनकी दस वर्षीय बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने उसके साथ आपत्ति जनक हरकतें करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची सहम गई और घबराकर शोर मचाते हुए अपने घर भाग गई। सारी बात अपनी मां को बताई। बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि बैंक कर्मी ने उसे धमकाया कि इस घटना के बारे में किसी को न बताए। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर शीला ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत के बाद बच्ची का मेडिकल करवा कर आरोपित देवकी नंदन के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया था और आरोपित ओबीसी बैंक में मैनेजर के पद पर है। शनिवार को आरोपित को अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी