हमलावरों ने पहले तोड़ी गाड़ी, फिर चौकी में केस वापस लेने का बनाया दबाव

कार के शीशे तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर सवाल उठाये हैं। चौकी प्रभारी पर जहां समझौता करवाने और क्रास केस दर्ज करने की धमकी देने की के आरोप लगाए वहीं कई घंटे तक शिकायत न लेने के आरोप भी लगाए। बाद में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 09:15 AM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:12 AM (IST)
हमलावरों ने पहले तोड़ी गाड़ी, फिर चौकी में केस वापस लेने का बनाया दबाव
हमलावरों ने पहले तोड़ी गाड़ी, फिर चौकी में केस वापस लेने का बनाया दबाव

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : कार के शीशे तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर सवाल उठाये हैं। चौकी प्रभारी पर जहां समझौता करवाने और क्रास केस दर्ज करने की धमकी देने की के आरोप लगाए, वहीं कई घंटे तक शिकायत न लेने के आरोप भी लगाए। बाद में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया।

शिकायत में संजीव गर्ग निवासी माडल टाउन अंबाला शहर ने बताया कि उसका भांजा अवि जिम जाने के लिए घर से गाड़ी पर निकला, तो बाइक पर दो लड़कों को गली तंग होने की वजह से जगह नहीं मिली, जिस पर ये गाली गलौच करने लगे। विरोध करने पर यह चले गए। अवि इंको चौक पर पहुंचा फोन आया कि कुछ लड़के घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौच कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अवि वापस घर पहुंचा, तो लड़कों ने गाड़ी की लाइट और शीशे तोड़ दिए। मौके से यह सभी बाद में फरार हो गए। इसके बाद माडल टाउन के नजदीक से एक लड़के को पकड़ा, जबकि सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। एक लड़के ने अपनी साथियों को फोन कर बुला लिया। उन्होंने बताया कि युवकों को लेकर पुलिस चौकी ले आए। यहां पर चौकी प्रभारी ने कई घंटे तक शिकायत नहीं ली, जबकि यह युवक केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे। चौकी प्रभारी ने भी क्रास केस दर्ज करने की धमकी दी और चले गए। वे अपने घर लौट आए, जबकि बाद में भी चौकी से फोन आते रहे। पुलिस ने बाद में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

chat bot
आपका साथी