दुबई के शाही परिवार का संदेश, हरियाणा के व्यापारी को मिलेगी हर संभव सहायता : विज

दुबई के शाही परिवार का संदेश हरियाणा के व्यापारी को मिलेगी हर संभव सहायता वीडियो काल के माध्यम से शेख माजिद अल मौला को जनता दरबार में आई हुई भीड़ का नजारा दिखाया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 08:32 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 08:32 PM (IST)
दुबई के शाही परिवार का संदेश, हरियाणा के व्यापारी को मिलेगी हर संभव सहायता : विज
दुबई के शाही परिवार का संदेश, हरियाणा के व्यापारी को मिलेगी हर संभव सहायता : विज

-वीडियो काल के माध्यम से शेख माजिद अल मौला को जनता दरबार में आई हुई भीड़ का नजारा दिखाया

-राज्य के गृहमंत्री बोले- शीघ्र ही यह प्रस्ताव रखेंगे सरकार और अधिकारियों के समक्ष

जागरण संवाददाता, अंबाला : दुबई के शाही परिवार के सदस्य शेख माजिद अल मौला ने हरियाणा सरकार को प्रस्ताव भेजा है कि उनके राज्य का कोई भी व्यक्ति यदि दुबई में व्यापार करना चाहता है तो उसका स्वागत किया जाएगा और उसे हर संभव सहायता मुहैया करवाई जाएगी। शनिवार को दुबई के शाही परिवार के सदस्य शेख माजिद अल मौला के प्रतिनिधि कबीर ने राज्य के गृह मंत्री अनिल विज से जनता दरबार में मुलाकात की। विज ने कहा कि वह शीघ्र ही यह प्रस्ताव अपनी सरकार और अधिकारियों के समक्ष रखेंगे और इस पर विस्तृत जानकारी लेकर आगे बढ़ने का काम किया जाएगा ताकि हरियाणा के लोग विभिन्न एजेंसियों के चंगुल में ना फंस कर सीधा शेख की आधिकारिक एजेंसी के माध्यम से ही दुबई में व्यापार, सर्विस या कोई अन्य काम धंधा कर सकें।

शेख के प्रतिनिधि ने दिया प्रशंसा पत्र व पेंटिग

विज से शनिवार को दुबई के शाही परिवार के सदस्य शेख माजिद अल मौला के प्रतिनिधि कबीर ने मुलाकात की और उन्हें गत 28 मार्च 2022 को दुबई में आयोजित हुए बिजनेस समिट में भाग लेने के लिए एक प्रशंसा पत्र और उन्हें जाने-माने महाराष्ट्र के पेंटर प्रदीप कुमार द्वारा तैयार की गई पेंटिग भी भेंट की। पेंटिग में शेख माजिद अल मौला और अनिल विज दिखाई दे रहे हैं। शेख माजिद अल मौला के प्रतिनिधि कबीर अंबाला में आयोजित हो रहे जनता दरबार को देखकर काफी प्रभावित हुए और उन्होंने इस कार्य के लिए अनिल विज की प्रशंसा की। इस दौरान उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से शेख माजिद अल मौला को जनता दरबार में आई हुई भीड़ का नजारा दिखाया और विज से बातचीत भी करवाई।

तबीयत खराब होने के बावजूद दुबई समिट में विज ने लिया था भाग

दुबई के शाही परिवार के सदस्य शेख माजिद अल मौला के प्रतिनिधि कबीर ने कहा कि शेख माजिद अल मौला की तरफ से विज का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने गत दिनों दुबई में अपनी तबीयत खराब होने के बावजूद भी दुबई समिट में भाग लिया। कबीर ने कहा कि शेख माजिद के अनिल विज के साथ अच्छे संबंध हैं। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा के लोग दुबई में काम करना चाहते हैं तो उनको पूरा सहयोग किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी