Ambala Crime: अंबाला में तीन दिन से लापता 13 साल के बच्चे की हत्या, शव सूटकेस में डाल कार में छोड़ा; निकली हुई थीं आंखें

Ambala Crime अंबाला में तीन दिन से गुमशुदा एक बच्चे का शव सूटकेस में बरामद हुआ है। बच्चे की आंखें बाहर निकली हुई थी। उसकी आंखें बाहर निकली हुई थी। उसकी पहचान अंबाला छावनी (Ambala Crime) के पड़ाव थाना क्षेत्र के हिम्मतपुरा के रहने वाले गौरव के रूप में हुई। हत्यारा कार को दुधला मंडी में खड़ी कर फरार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Sat, 06 Apr 2024 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2024 11:51 AM (IST)
Ambala Crime: अंबाला में तीन दिन से लापता 13 साल के बच्चे की हत्या, शव सूटकेस में डाल कार में छोड़ा; निकली हुई थीं आंखें
Ambala Crime: अंबाला में तीन दिन से लापता 13 साल के बच्चे की हत्या (File Photo)

जागरण संवाददाता, अंबाला। Ambala News: तीन दिन से लापता 13 वर्षीय बच्चे का शव एक सूटकेस में कार से बरामद हुआ। उसकी आंखें बाहर निकली हुई थी। उसकी पहचान अंबाला छावनी (Ambala Crime) के पड़ाव थाना क्षेत्र के हिम्मतपुरा के रहने वाले गौरव के रूप में हुई।

हत्यारा कार को दुधला मंडी में खड़ी कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों को कार से बदबू आई तो उन्होंने उसे खोलकर देखा तो सूटकेस मिला। खोलते ही उसमें बच्चे का शव मिला।

कार गिरवी रखकर लिया था कर्ज

गौरव की गुमशुदगी पिता देवी सहाय ने थाना पड़ाव में तीन अप्रैल को ही दर्ज करवा दी थी। स्वजन ने पुलिस को एक पत्र सौंपा है, जिसमें सोने-चांदी के गहने और चार लाख रुपये की फिरौती मांगी है। अंत में जो हस्ताक्षर अथवा नाम लिखा है उसे काटा गया है। पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कार देवी सहाय के पड़ोसी अश्वनी की है। जिसने कार गिरवी रखकर रिंकू नामक व्यक्ति से 1.80 लाख रुपये का कर्ज लिया था।

बच्चे की गला दबाकर हत्या

हालांकि बाद में उसने रुपये लौटाने का आश्वासन देते कार वापस ले ली थी। इसी कार में गौरव का शव बरामद हुआ है। अश्वनी फरार है। इस बारे में डीएसपी अंबाला कैंट रजत गुलिया ने बताया कि फिलहाल जो सामने आया है, उससे लग रहा है कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है।

बच्चा तीन दिन पहले अंबाला से लापता हुआ था। स्वजन ने फिरौती का एक पत्र भी पुलिस को सौंपा l इस बाबत पुलिस ने  पुलिस ने रिंकू नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- Panipat Fire: पानीपत में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, धू-धू कर जला कीमती सामान; लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान

chat bot
आपका साथी