बाइक पर जा रहे दो दोस्तों का ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, एक की मौत

बाइक पर जा रहे दो दोस्तों को ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने टक्कर मार दी। इसमें गांव चौड़मस्तपुर निवासी गुरसेवक की मौत हो गई और दोस्त लखविद्र सिंह घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:35 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 06:35 AM (IST)
बाइक पर जा रहे दो दोस्तों का ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, एक की मौत
बाइक पर जा रहे दो दोस्तों का ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बाइक पर जा रहे दो दोस्तों को ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने टक्कर मार दी। इसमें गांव चौड़मस्तपुर निवासी गुरसेवक की मौत हो गई और दोस्त लखविद्र सिंह घायल हो गया। हादसा गांव मटहेड़ी चौक के पास हुआ है। हादसे के बाद घायलों को आसपास के लोगों ने पहले गांव चौड़मस्तपुर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से हालत को देखते हुए शहर ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने गुरसेवक को मृत घोषित कर दिया। नग्गल थाना पुलिस ने पिता अजैब सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में पिता अजैब सिंह ने बताया कि बड़ा बेटा गुरसेवक मकान में सफेदी करने का कार्य करता था। गुरसेवक अपने दोस्त लखविद्र सिंह के साथ पंजाब के बिलासपुर में रिश्तेदारी में गया था। वहां से काम निपटाने के बाद वह दोनों बाइक से रात को लौट रहे थे। उसी रात को वह अपने छोटे बेटे करनैल सिंह व भतीजा जगतार सिंह के साथ गांव चौड़मस्तपुर स्नेही फार्म के सामने खड़े थे। उधर, गुरसेवक अपने दोस्त लखविद्र सिंह के साथ बाइक पर गांव नन्योला की तरफ से गांव लौट रहे थे। जब वे दोनों गांव मटेड़ी चौक के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इसमें वह दोनों सड़क पर जा गिरे और चालक मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी