गुजरात भाजपा के स्टाइलिश विधायक, अब बनेंगें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट

गुजरात भाजपा के विधायक मधु श्रीवास्तव अब नए रूप में फिल्मी परदे पर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म में वे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने हैं, जो एक स्कूल के स्टूडेंट्स को आतंकियों के चंगुल से आजाद करवाते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sat, 23 Apr 2016 04:21 AM (IST) Updated:Sat, 23 Apr 2016 04:27 AM (IST)
गुजरात भाजपा के स्टाइलिश विधायक, अब बनेंगें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट

वडोदरा। गुजरात भाजपा के विधायक मधु श्रीवास्तव अब नए रूप में फिल्मी परदे पर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म में वे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने हैं, जो एक स्कूल के स्टूडेंट्स को आतंकियों के चंगुल से आजाद करवाते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म के एक्शन सीन्स वे खुद ही करेंगे। फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

वडोदरा जिले के वाघोडिया सीट से 5 टर्म से भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव एक और गुजराती फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। फिल्म में दो भाइयों की कहानी है, जिसमें एक भाई डॉन और दूसरा पुलिस अधिकारी है। मधु श्रीवास्तव इसके पहले भी कई गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं।


फिल्म में भी मधु श्रीवास्तव नाम


मधु श्रीवास्तव की फिल्म की शूटिंग शहर और जिले के विभिन्न स्थानों पर चल रही है। फिल्म के डायलॉग्स भी बॉलीवुड मूवी ‘सिंघम’ की स्टाइल में हैं। एक सीन में वे मिनिस्टर के पीए को थप्पड़ मारते हुए कहते हैं कि हाथ में हथियार हो और मरने की बारी आए तो मारकर मर जाना मर्दानगी कहलाती है। इसके अलावा फिल्म के एक दृश्य में उन्हें ब्रिज से नदी पर छलांग लगानी होती है, यह सीन वे खुद ही करेंगे। इसके लिए मुम्बई से विशेष रूप फाइट डायरेक्टर को बुलाया जाएगा। फिल्म में उनका नाम मधु श्रीवास्तव ही है।


फिल्म में मधु लोकप्रिय पुलिस अधिकारी


भास्कर से बातचीत करते हुए मधु ने बताया कि फिल्म में उन्हें आतंकियों से मुठभेड़ में गोली लग जाती है। उन्हें अस्पताल ले जाया जाता है। जहां उनके बचने की कोई संभावना नजर नहीं आती। तब कई लोग घुटनों के बल चलते हुए पावागढ़ मंदिर जाकर उनके लिए मन्नत मांगते हैं। इस तरह उन्हें एक लोकप्रिय पुलिस अधिकारी के रूप दिखाया गया है।

फिल्म के डायरेक्टर फिरोज सयाजीपुरावाला ने बताया कि इस फिल्म में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी और लव स्टोरी भी है। फिल्म के नाम का बहुत ऐलान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी