माता-पिता की हत्यारी नाबालिग है गर्भवती, चाहती है बच्चे को जन्म देना

वडोदरा। शहर के मांजलपुर इलाके में नाबालिग दत्ताक पुत्री द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता की

By Edited By: Publish:Thu, 23 Oct 2014 05:56 AM (IST) Updated:Thu, 23 Oct 2014 03:05 AM (IST)
माता-पिता की हत्यारी नाबालिग है गर्भवती, चाहती है बच्चे को जन्म देना

वडोदरा। शहर के मांजलपुर इलाके में नाबालिग दत्ताक पुत्री द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता की नृशंस हत्या में अब एक नई बात सामने आई है। नाबालिग गर्भवती है और उसे दो महीने का गर्भ है। नाबालिग बच्चे को जन्म देना चाहती है। वहीं, जेल में बंद प्रेमी भी चाहता है कि उसके बच्चे का जन्म हो। प्रेमी का कहना है कि बच्चा हमारे प्रेम की निशानी है। इसलिए बेटा हो या बेटी मेरी इच्छा है कि बच्चे का जन्म हो।

लगभग डेढ़ महीने पहले माता-पिता की हत्या करने वाली नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि मां-बाप की हत्या के बाद वे प्रेमी सपन के घर गई थी और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

क्या है मामला

पढ़ाई पर ध्यान देने और प्रेमी से दूरी बनाने की सीख से खिन्न दत्ताक नाबालिग बेटी ने बूढ़े माता-पिता की हत्या कर दी थी। इसमें उसने प्रेमी का साथ लिया। प्रेमी भी दत्ताक पुत्र है। वारदात को अंजाम देकर नाबालिग बेटी प्रेमी के घर जाकर रहने लगी। 3 अगस्त को हुई हत्या का राज डेढ़ महीने बाद सोमवार को खुला। हत्या के बाद दोनों के शव आरोपियों ने घर के कमरे में छुपा दिए थे।

दत्ताक लड़की के पिता श्रीहरि, बैंक ऑफ बड़ौदा में प्रबंधक थे। संतान न होने पर डेढ़ वर्ष की बच्ची को गोद लिया था। वह चार वर्ष की हुई तो वीआरएस ले लिया ताकि बेटी को अच्छी शिक्षा मिल सके। उनकी पत्नी स्नेहाबेन भी कामकाजी थीं। तीन अगस्त की रात बेटी ने वारदात को अंजाम दिया। माता-पिता के खाने में बेहोशी की दवा मिला दी। जब वे बेहोश हो गए तब प्रेमी को घर बुलाया और चाकू से गोदकर दोनों की हत्या कर दी। सच्चाई तब सामने आई जब किराएदार ने दंपती के अन्य संबंधियों से संपर्क किया।

हर दो दिन में बेटी घर आकर शवों पर छिड़क देती थी एसिड

हत्या के बाद शवों को अंदर वाले कमरे में छिपा दिया गया था और एसी भी चालू रख छोड़ा था, जिससे दुर्गध ने फैले। हत्या के बाद ही शवों पर कीड़े मारने की दवा भी छिड़क दी थी। इसके बाद बेटी रोज घर आकर शवों पर कीड़े मारने की दवा और एसिड छिड़क दिया करती थी, जिससे दुर्गंध न फैले।

chat bot
आपका साथी