हाईटेंशन वायर पर लटका युवक

सूरत रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नं. 2-3 पर आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक हाईटेंशन वायर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Thu, 21 May 2015 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 21 May 2015 06:54 AM (IST)
हाईटेंशन वायर पर लटका युवक

सूरत। सूरत रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म नं. 2-3 पर आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक हाईटेंशन वायर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा। बेहोश हो जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक मनोरोगी बताया गया है।

सूरत रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह के लगभग 9 बजे एक युवक प्लैटफॉर्म नं. 2-3 पर फुट ओवरब्रिज से शेड पर कूद गया और वायर की तरफ बढ़ने लगा। इसी बीच मुसाफिरों की उस पर नजर गई। बाद में रेलवे पुलिस, स्टेशन मास्टर और फायर ब्रिगेड की टीमें यहां पहुंची। युवक वायर तक पहुंच पाता कि उससे पहले ही पावर कट कर दिया गया था।


युवक हाईटेशन वायर पर चढ़ गया और उस पर चलने लगा। जब उसे उतारने की कोशिश की गई तो वह और तेज चलने लगा। इस तरह यह ड्रामा लगभग 1 घंटे तक चला। युवक को जब नीचे उतारा गया तो वह बेहोश हो गया था। अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि उसे मानसिक रोगी बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी