Surat: बाइक सवार को टक्कर मारने वाला कार चालक गिरफ्तार, फंसे युवक को 12 किमी तक घसीटकर ले जाया गया

सूरत के ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक एसएन राठौड़ ने कहा कि दुर्घटना 18 दिसंबर को सूरत के बाहरी इलाके पलसाना में हुई थी। आरोपित की पहचान बीरेन लदुमोर अहीर के रूप में हुई है। वह एक निर्माण व्यवसायी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 26 Jan 2023 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2023 11:30 PM (IST)
Surat: बाइक सवार को टक्कर मारने वाला कार चालक गिरफ्तार, फंसे युवक को 12 किमी तक घसीटकर ले जाया गया
Surat: बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद कार में फंसे युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटा।

सूरत, एजेंसी। सूरत में बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद कार में फंसे युवक को 12 किलोमीटर तक घसीट ले जाने और उसकी मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया। वह हादसे के बाद मुंबई और राजस्थान में छिप गया था। एक गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को गुरुवार को कामरेज टोल प्लाजा पर सूरत में प्रवेश करने के दौरान पकड़ लिया गया।

आरोपित की पहचान बीरेन लदुमोर अहीर के रूप में हुई

सूरत के ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक एसएन राठौड़ ने कहा कि दुर्घटना 18 दिसंबर को सूरत के बाहरी इलाके पलसाना में हुई थी। आरोपित की पहचान बीरेन लदुमोर अहीर के रूप में हुई है। वह एक निर्माण व्यवसायी है। पुलिस अधीक्षक हितेश जायसर ने बताया कि आरोपित ने दावा किया है कि उसे नहीं पता था कि मोटरसाइकिल सवार उसकी कार के नीचे फंस गया था। वह तो दुर्घटना के बाद डरकर भागने की कोशिश कर रहा था। बता दें कि बाइक पर युवक की पत्नी भी सवार थी और टक्कर के बाद वह मौके पर ही गिर गई थी।

घटनास्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर शव मिला

घायल महिला ने पहले स्वयं और फिर आसपास के लोगों की मदद से युवक को काफी तलाशा पर कोई कामयाबी नहीं मिली। अगले दिन घटनास्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर जाकर युवक का क्षत-विक्षत शव मिला था। मृतक की शिनाख्त सागर पाटिल के रूप में हुई थी। एक युवक ने घटना का वीडियो बना लिया था। उसी के आधार पर कार की पहचान हुई थी।

यह भी पढ़ें: Gujarat: बनासकांठा और अहमदाबाद में दो गुटों में झड़प, पथराव के चलते 2 पुलिसकर्मियों सहित 9 लोग घायल

chat bot
आपका साथी