Move to Jagran APP

Gujarat: बनासकांठा और अहमदाबाद में दो गुटों में झड़प, पथराव के चलते 2 पुलिसकर्मियों सहित 9 लोग घायल

Gujarat Clash गुजरात के बनासकांठा जिले के नानसाडा और अहमदाबाद शहर में अलग-अलग गुटों में झड़प की खबर सामने आई है। झड़प में हुए पथराव के कारण दो पुलिसकर्मियों समेत नौ लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने 28 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Thu, 26 Jan 2023 03:52 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 03:52 PM (IST)
Gujarat: बनासकांठा और अहमदाबाद में दो गुटों में झड़प, पथराव के चलते 2 पुलिसकर्मियों सहित 9 लोग घायल
बनासकांठा और अहमदाबाद में झड़प की घटना।

अहमदाबाद, एजेंसी। गुजरात के बनासकांठा जिले के नानसाडा और अहमदाबाद शहर में अलग-अलग गुटों में हुई झड़पों में दो पुलिसकर्मियों समेत नौ लोग घायल हो गए। अहमदाबाद में हुई इस झड़प में कई लोगों द्वारा पथराव भी किया गया जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जबकि चार महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए हैं। 

loksabha election banner

बनासकांठा में लॉरी खड़ी करने को लेकर हुई झड़प

बुधवार की रात बनासकांठा जिले में हुई सामूहिक झड़प में भी कई लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी दिनेश करशनभाई द्वारा शहर कोटडा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मेमको इलाके में एक लॉरी खड़ी करने को लेकर समूह में झड़प हो गई। हालांकि, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें दो कांस्टेबलों को चोटें आई हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस परेड में पहली बार महिला सैन्य दल और अग्निवीर हुए शामिल, पढ़ें 10 खास बातें

कई धाराओं में मामला दर्ज

अहमदाबाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। दंगा, लोक सेवक को अपने कर्तव्य के निर्वहन में बाधा डालने और मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया है। दांता पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि 32 नामजद आरोपियों में से 28 को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह तक कोई भी पक्ष शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आया। वहीं, गांव में पुलिस बल तैनात है। सात घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- भारत में दुनिया के 20% कैंसर मरीज, डॉक्टरों की चेतावनी, आदत और लाइफस्टाइल नहीं सुधारी तो और बिगड़ेगी स्थिति

यह भी पढ़ें- Fact Check: राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को ‘काला कानून’ बताते हुए केंद्र पर साधा था निशाना, भ्रामक दावे से वायरल वीडियो क्लिप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.