गुजरात में हो रही है सूर्यपुत्र कर्ण की शूटिंग

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण कम समय में ही ऑडियंस के बीच पॉपुलर हो गया है। इन दिनों इस सीरियल की शूटिंग उमरगांव, गुजरात में चल रही है। शूटिंग के दौरान स्टार्स डायरेक्टर के कट बोलते ही मस्ती के मूड में आ जाते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2015 01:50 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2015 01:55 AM (IST)
गुजरात में हो रही है सूर्यपुत्र कर्ण की शूटिंग

सूरत, उमरगाम। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण कम समय में ही ऑडियंस के बीच पॉपुलर हो गया है। इन दिनों इस सीरियल की शूटिंग उमरगांव, गुजरात में चल रही है। शूटिंग के दौरान अपने-अपने रोल में नजर आ रहे स्टार्स डायरेक्टर के कट बोलते ही मस्ती के मूड में आ जाते हैं।

कर्ण की मां का किरदार निभा रहीं मौली गांगुली ने कहा, पौराणिक सीरियल के तौर पर यह मेरा पहला अनुभव है। शो का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। मेरे कैरेक्टर के लिए हैवी कॉस्टयूम और प्रॉपर लैंग्वेज की जरूरत होती है। शुरुआती दौर में यह थोडा मुश्किल था, लेकिन अब मैं सब मैनेज कर लेती हूं। शो के बच्चे ऑफस्क्रीन बड़े प्यार से रहते हैं। हमारे बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है।

मौली गांगुली के ऑनस्क्रीन पति आनंद सूर्यवंशी के अनुसार, चूंकि, हम मुंबई से दूर शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में परिवार की याद अक्सर आती है, लेकिन एक्टर होने के नाते हमें सब देखना पड़ता है। ईमानदारी से कहूं तो इन प्यारे बच्चों के साथ काम करना बड़ा ही मजेदार होता है। वे एनर्जी से भरपूर हैं और उनके साथ काम करते हुए आप कभी थक नहीं सकते।

बता दें कि यहां बच्चों से आशय शो में कर्ण का किरदार निभा रहे चाइल्ड आर्टिस्ट विशेष बंसल और उनके भाई शोना का रोल कर रहे उजैर बसर से है। दोनों ही चाइल्ड आर्टिस्ट्स को शो में खूब पसंद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी