अमेरिका में भी पटेल छाए, जीता ब्यूटी कांटेस्ट खिताब

अमेरिका में रहने वाले भारतीयों के बीच प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले ब्यूटी कांटेस्ट में इस बार पटेलों ने बाजी मार ली है। मूल गुजरात के सावन पटेल ने मिस्टर अमेरिका-इंडिया तो मिस अमेरिका-इंडिया का खिताब प्रिया पटेल ने अपने नाम किया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2015 04:14 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2015 04:18 AM (IST)
अमेरिका में भी पटेल छाए, जीता ब्यूटी कांटेस्ट खिताब

सूरत। अमेरिका में रहने वाले भारतीयों के बीच प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले ब्यूटी कांटेस्ट में इस बार पटेलों ने बाजी मार ली है। मूल गुजरात के सावन पटेल ने मिस्टर अमेरिका-इंडिया तो मिस अमेरिका-इंडिया का खिताब प्रिया पटेल ने अपने नाम किया। अमेरिका में यह स्पर्धा पिछले 22 वर्षों से आयोजित हो रही है। इसका मकसद है कि अमेरिका में रहने वाले मूल भारतीयों को भी मॉडलिंग और हॉलीवुड में अपने जौहर दिखाने का मौका मिले।

प्रतियोगिता अमेरिका के सबसे चमकते शहर लॉस एजेंलिस के एलएएक्स रेनिसंस होटल में बीते रविवार को आयोजित हुई। प्रतियोगिता में बतौर जज हॉलिवुड के कई स्टार्स व मॉडल्स को शामिल किया गया था।

सावन पटेल

मिस्टर इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाले सावन पटेल मूल रूप से बारडोली (गुजरात) तहसील के माणोकपोर गांव में रहने वाले चेतनभाई पटेल के बेटे हैं। चेतनभाई का अमेरिका में मोटल का है। कॉलेज स्टूडेंट सावन को मॉडलिंग के अलावा डांस का भी शौक है और उन्होंने भरतनाट्यम भी सीखा है।

प्रिया पटेल

मूल गुजरात की प्रिया पटेल अमेरिका के अलाबामा में रहती हैं। प्रिया मेडिकल कॉलेज की स्टूडेंट हैं और उन्हें मॉडलिंग का शौक बचपन से ही है। वे डॉक्टर बनने के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं। जजों ने जब प्रिया से पूछा कि मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद आप क्या फील कर रही हैं तो प्रिया ने जवाब दिया.. मैं अभी से ही हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बारे में सोच रही हूं।

chat bot
आपका साथी