अंधविश्वास ने ली बुजुर्ग की जान, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

अंधविश्वास के चलते एक बुजुर्ग की उसकी ही पत्नी, तीन बेटे, पुत्री और बहू ने जान ले ली। घटना गुजरात के सूरत की है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 06:33 PM (IST)
अंधविश्वास ने ली बुजुर्ग की जान, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे
अंधविश्वास ने ली बुजुर्ग की जान, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सूरत, जेएनएन। सूरत में अंधविश्वास के चलते एक बुजुर्ग की उसकी ही पत्नी, तीन बेटे, पुत्री और बहू ने जान ले ली। पुलिस ने बुधवार सुबह शव को बरामद कर परिवार के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पूछताछ के बाद पुलिस ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

यह घटना पारसना सोसायटी के विमलथान अपार्टमेंट कतारगाम थानाक्षेत्र की है। बुधवार सुबह मृतक के बेटे ने ही पुलिस को पिता की हत्या होने की सूचना दी। पुलिस की एक टीम पहुंची तो एपार्टमेन्ट के फ्लेट नंबर 201 से कानाजी भीखा भाई कुंभार (50) का शव पड़ा था। परिजन व भारी संख्या में आसपास के लोग एकत्रित थे। शव पर चोट के निशान थे। कतारगाम पुलिस ने बताया कि मृतक कानाजी भाई और उसके तीनों बेटे हिरा घिसने का काम करते थे। घर का सामान सही सलामत था, इसलिए लूट के इरादे से हत्या करने का कोई सवाल नहीं था। रिश्तेदारों से पुछताछ की गई । जिसमें पता चला कि 10 नवबर के दिन परिवार के सभी सदस्य बनासकांठा जिले के लाखाणी तहसील में जेसरा गांव गये थे, जबकि उसके पिता कानाजी कुंभार घर पर अकेले थे। पुलिस को पहले से ही परिजनों पर शंका थी। पुलिस द्वारा सख्ती से पुछताछ करने पर परिवार के सदस्यों सच उकल दिया।

कतारगाम पुलिस के सामने परिजनों ने खुलासा किया कि उसके पिता पर भूत का साया था। इसलिए पूरा परिवार परेशान हो गया था। पिछले कई दिनों से भूत उतारने के लिए तांत्रिक विधि कर रहे थे। गत 10 नवंबर की रात अगरबत्ती जलाकर पिता को सिंधुर वाला पानी पिलाकर जमीन पर लेटा दिया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य एक के बाद एक उनकी छाती पर कूदने लगे, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि पकड़े जाने के डर से परिवार के सभी सदस्य गांव चले गए, तीन दिन वहां रहने के बाद बुधवार सुबह घर पहुंचे और पुलिस को पिता की हत्या होने की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या के आरोप उसकी पत्नी हंसा बेन , तीन बेटे प्रकाश , दीनेश, संजय, बहु निशिता तथा बेटी हेतल को गिरफ्तार कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी