सूरत दुष्कर्म मामला: आसाराम पर आरोप तय, स्काइप से हुआ बयान

दुष्कर्म मामले में गांधीनगर कोर्ट में आसाराम पर सोमवार को आरोप तय हो गए। अब केस आगे चलेगा। इससे पहले जोधपुर जेल से आसाराम का स्काइप के जरिए कोर्ट में बयान हुआ। इसमें उन्होंने आरोपों को मानने से इनकार कर दिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 30 Mar 2016 05:01 AM (IST) Updated:Wed, 30 Mar 2016 05:09 AM (IST)
सूरत दुष्कर्म मामला: आसाराम पर आरोप तय, स्काइप से हुआ बयान

सूरत। दुष्कर्म मामले में गांधीनगर कोर्ट में आसाराम पर सोमवार को आरोप तय हो गए। अब केस आगे चलेगा। इससे पहले जोधपुर जेल से आसाराम का स्काइप के जरिए कोर्ट में बयान हुआ। इसमें उन्होंने आरोपों को मानने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने आसाराम की पत्नी लक्ष्मी, बेटी भारती साधकों के मामले में आरोपमुक्त करने की अर्जी खारिज कर दी गई। इन पर अपराध में मदद करने सहित अन्य आरोप हैं। अगली सुनवाई 13 अप्रैल को होगी।

आसाराम के खिलाफ गवाही देने वालों की हत्या करने वाले शॉर्प शूटर कार्तिक ने कई खुलासे किए हैं। इसने खुद को आसाराम का फिदायीन बताया है। उसने कबूल किया है कि आसाराम ने उसे शादी के लिए साधिका पसंद करने को कहा था। बता दें कि गुजरात पुलिस ने इसे 13 मार्च को छत्तीसगढ़ के रायपुर से अरेस्ट किया है।

- कार्तिक ने पुलिस की पूछताछ में बताया- "जब मैं गवाहों पर हमले करता था, तो आसाराम बेहद खुश हो जाते थे।"
- "मैंने आसाराम के बेहद करीबी रहे राजू चांडक पर भी हमला किया था। इस पर भी आसाराम काफी खुश हुए थे।" बता दें कि राजू ने आसाराम के खिलाफ 2 बच्चों की मौत के मामले में गवाही दी थी।
- "मैं आसाराम का विरोध कर रहे हर शख्स को खत्म कर देना चाहता था। इतना ही नहीं मैं हमले के बाद की सारी जानकारी आसाराम को देता था।"
- "एक बार आसाराम ने पूछा कि बदले में तुझे क्या चाहिए, तो मैंने कहा शादी करना चाहता हूं।"
- "तब आसाराम ने कहा था कि सामने बैठी हुई किसी भी साधिका को चुन लो।"
- "उसके बाद मैंने एक साधिका को पसंद किया और फिर मेरी शादी हो गई।"

chat bot
आपका साथी