'गुजरात के पागलों... भारत क्या पाकिस्तान भी बनेगा हिंदू राष्ट्र', धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसा क्यों कहा?

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri सूरत में दिव्य दरबार चला रहे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि गुजरात के लोगों को एकजुट होना चाहिए और हिंदू धर्म का प्रसार करना चाहिए। उन्होंने कहा अगर ऐसा हुआ तो वो भारत ही क्या पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनवा देंगे।

By Mahen KhannaEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 09:02 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 09:02 AM (IST)
'गुजरात के पागलों... भारत क्या पाकिस्तान भी बनेगा हिंदू राष्ट्र', धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसा क्यों कहा?
Bageshwar Dham Dhirendra Shastri गुजरात में धीरेंद्र शास्त्री।

सूरत, ऑनलाइन डेस्क। Bageshwar Dham Dhirendra Shastri बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री इस समय गुजरात के दौरे पर हैं। इस बीच सूरत में दिव्य दरबार चला रहे बाबा ने एक विवादित बयान दे दिया। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि गुजरात के लोगों को एकजुट होना चाहिए और हिंदू धर्म का प्रसार करना चाहिए। 

पाकिस्तान भी होगा हिंदू राष्ट्र

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर गुजरात के लोग एकजुट हो जाएं तो वो भारत ही क्या पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनवा देंगे। उन्होंने कहा कि हम भारत को तो हिंदू राष्ट्र बनवाना ही चाहते हैं और इसमें गुजरात के लोगों को मदद करनी होगी।

#WATCH | "...The day people of Gujarat become united like this, not only India but we will also make Pakistan a Hindu nation..," says Bageshwar Dham's Dhirendra Shastri in Surat, Gujarat (27.05.2023)

(Video: Bageshwar Dham's YouTube channel) pic.twitter.com/x9uw9D8anm

— ANI (@ANI) May 29, 2023

गुजरात के पागलों...

बाबा ने अपने दरबार में कहा- गुजरात के पागलों...एक बात हमेशा याद रखना कि यहां हम यहां कोई धन या सम्मान लेने नहीं आए हैं, हम तुम्हें हनुमान देने आए हैं। 

1 लाख लोग हुए उपस्थित

इस दिव्य दरबार में लगभग 1 लाख लोगों के उपस्थित होने की बात कही जा रही है। बता दें कि इसी स्थान पर प्रमुख स्वामी की जन्म शताब्दी महोत्सव का आयोजन किया गया था। इससे पहले चाणक्यपुरी के सेक्टर-6 स्थित शक्ति मैदान में 20-30 मई को बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार आयोजित होना था, लेकिन शक्ति मैदान में सिर्फ 8 से 10 हजार लोगों के आने की क्षमता है।

बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार के लिए 80 फीट लंबा और 40 फीट चौड़ा मंच बनाया गया है। कल भी बाबा बागेश्वर के दरबार में 1000 स्वयंसेवक और 500 पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। इसके अलावा 500 बाउंसर भी तैनात रहेंगे।

chat bot
आपका साथी