नारायण साईं की पत्नी बोली- दुराचारी और ढोंगी है मेरा पति

सूरत। आसाराम के पुत्र और ज्यादती के आरोप में सूरत जेल में बंद नारायण साईं पर 37 वर्षीय पत्‍‌नी जानकी

By Edited By: Publish:Sun, 25 Jan 2015 03:33 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jan 2015 03:00 AM (IST)
नारायण साईं की पत्नी बोली- दुराचारी और ढोंगी है मेरा पति

सूरत। आसाराम के पुत्र और ज्यादती के आरोप में सूरत जेल में बंद नारायण साईं पर 37 वर्षीय पत्‍‌नी जानकी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्‍‌नी ने इंदौर की फैमिली कोर्ट इंदौर में भरण-पोषण का केस लगाते हुए पति से 80 हजार रुपए प्रतिमाह दिलाने की गुहार की है।

महिला ने नारायण साईं को दुराचारी और ढोंगी बताते हुए कहा कि उसकी पत्‍‌नी होने के कारण वह बदनामी भरी जिंदगी जी रही है। आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। कलंकित पति बचने के लिए वकीलों पर लाखों रुपए हर माह खर्च कर रहा है, फिर उन्हें भरण-पोषण देने में आनाकानी क्यों कर रहा है?

जानकी ने याचिका में अपना पता क्लासिक होम्स फ्लैट नं. 503, गणेशपुरी, खजराना बताया है। याचिका पर शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में प्रधान न्यायाधीश भारती बघेल के समक्ष सुनवाई हुई। उनके वकील ने अदालत से आग्रह किया कि प्रकरण का निराकरण होने तक अभी 50 हजार रुपए भरण-पोषण देने के आदेश दिए जाएं।

अधिवक्ता सीमा शर्मा ने आवेदन पेश किया कि आरोपी की पैरवी अधिवक्ता अविनाश सिरपुरकर करेंगे, किंतु आरोपी के सूरत जेल में बंद होने से वकील पत्र पर उसके हस्ताक्षर नहीं हो सके। अत: जेल से हस्ताक्षर करवाने की अनुमति दी जाए। अदालत ने मंजूरी देते हुए अगली सुनवाई 27 मार्च को तय की।

chat bot
आपका साथी