Gujarat: अहमदाबाद में विधवा की हत्या, तीन गिरफ्तार

Widow killed in ahmedabad. गुजरात के अहमदाबाद में विधवा की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 06:37 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:37 PM (IST)
Gujarat: अहमदाबाद में विधवा की हत्या, तीन गिरफ्तार
Gujarat: अहमदाबाद में विधवा की हत्या, तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद, संवाद सूत्र। Widow killed in ahmedabad. गुजरात के अहमदाबाद जिले के ग्रामीण इलाके में विधवा की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की कुल्हाड़ी से हत्या कर उसके शव को कुएं फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, असलाली क्षेत्र के कसेन्द्रा गांव में पति की मौत के बाद अकेले रह रही 45 वर्षीय शोभनाबेन की बुधवार की रात हत्या कर शव को पास के एक कुएं फेंक दिया गया। गुरुवार सुबह पड़ोस में रहने वाले परिजन घर पहुंचे तो शोभना बेन घर में नहीं थी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने असलाली पुलिस को सूचना दी गई है।

सूचना मिलने के बाद अहमदाबाद ग्रामीण के पुलिस उपाधीक्षक केडी कमरीया सहित असलाली पुलिस का काफिला आ पहुंचा। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुएं में चादर में लिपेटा हुआ किसी का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने तुरंत ही कुएं में से शव को बाहर निकलवाया और परिजनों से शिनाख्त करवाई तो पता चला कि शव शोभना बेन का है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर ग्रामीणों से पूछताछ की। पता चला है कि गांव में ही रहने वाला परेश चुनारा नामक युवक के साथ कुछ दिन पहले ही शोभना बेन का झगड़ा हुआ था। शोभना बेन ने परेश चुनारा पर चोरी करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उनके बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस ने शक के आधार पर परेश चुनारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

अहमदाबाद ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक केडी कमरीया ने बताया कि पहले परेश पुलिस को गोल-मोल जवाब देकर गुमराह कर रहा था, लेकिन पुलिस की सख्ती बरतने पर वह टूट गया और सब सच उगलने लगा। उसने बताया कि उसने और उसके मित्र किरण तड़वी ने मिलकर शोभनाबेन के घर में दाखिल हुए और उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पकड़े जाने का डर था, इसलिए शव को रफा-दफा करने के लिए अन्य एक मित्र राजू ठाकोर को बुलाया और तीनों साथ मिलकर शव को एक चादर में बांधकर गांव के समीप कुएं में फेंक दिया। असलाली पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी