Arvind Kejriwal Gujarat Visit: गुजरात में अरविंद केजरीवाल की ओर फेंकी गई पानी की बोतल

Arvind Kejriwal Gujarat Visit गुजरात के राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर प्लास्टिक की पानी की बोतल फेंकी गई लेकिन वह उनके सिर के ऊपर से निकल गई।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2022 03:32 PM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 04:25 PM (IST)
Arvind Kejriwal Gujarat Visit: गुजरात में अरविंद केजरीवाल की ओर फेंकी गई पानी की बोतल
गुजरात में अरविंद केजरीवाल की ओर फेंकी गई पानी की बोतल। फोटो इंटरनेट मीडिया

राजकोट, एजेंसी। Arvind Kejriwal Gujarat Visit: गुजरात के राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ओर प्लास्टिक की पानी की बोतल फेंकी गई, लेकिन वह उनके सिर के ऊपर से निकल गई। शनिवार की रात केजरीवाल की गरबा कार्यक्रम के दौरान यह घटना हुई। यहां पर एक बोतल पीछे से AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की ओर फेंकी गई। बोतल फेंकने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

आप के मीडिया समन्वयक ने कही ये बात

प्रेट्र के मुताबिक, आप के मीडिया समन्वयक सुकनराज ने कहा कि बोतल कुछ दूर से फेंकी गई थी। यह केजरीवाल के सिर के ऊपर से गुजरी। ऐसा लगता है कि बोतल केजरीवाल पर फेंकी गई। गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। मान ने शहर के एक अन्य स्थान पर गरबा कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। दोनों मुख्यमंत्री शनिवार को कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ में रैलियां करने के बाद रात में राजकोट में रुके थे।

अरविंद केजरीवाल ने किया स्विस बैंकों से काला धन लाने का वादा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि गुजरात की भाजपा सरकार में कुछ लोगों ने भ्रष्टाचार कर अपना पैसा स्विस बैंकों में जमा कराया है। यदि आम आदमी पार्टी की सरकार आती है, तो यह पैसा वापस लाया जाएगा। उन्होंने राज्य में दिल्ली की तर्ज पर 20,000 मुहल्ला क्लीनिक बनाने का भी वादा किया। केजरीवाल ने कहा कि आप की सरकार बनने पर प्रत्येक गांव में सरकारी स्कूल बनाए जाएंगे और कच्छ जिले के कोने-कोने तक नर्मदा का पानी पहुंचाया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने ये दावे भी किए

केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में सरकारी स्कूलों के विद्यार्थी मेडिकल और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश पा रहे हैं। अच्छी तनख्वाह वाली नौकरी पाने के बाद वे अपने परिवार को गरीबी से बाहर निकालेंगे, लेकिन गुजरात के बारे में मुझे पता चला है कि सत्तारूढ़ भाजपा कच्छ में सरकारी स्कूलों को बंद कर रही है। अपने बच्चों के भविष्य के लिए सिर्फ एक बार हमें मौका दीजिए।

यह भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल ने हर गांव में स्कूल और कच्छ में नर्मदा का पानी पहुंचाने का किया वादा

chat bot
आपका साथी