Gujarat Chunav 2022: उंझा के लोगों को मोदी ने क्यों लगाई थी फटकार, मेहसाणा रैली में पीएम ने खुद बताया

Gujarat Chunav 2022 पीएम नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के मेहसाणा में चुनावी सनसभा की। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश और गुजरात को बर्बाद कर दिया है। बता दें गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 23 Nov 2022 02:16 PM (IST) Updated:Wed, 23 Nov 2022 02:16 PM (IST)
Gujarat Chunav 2022: उंझा के लोगों को मोदी ने क्यों लगाई थी फटकार, मेहसाणा रैली में पीएम ने खुद बताया
Gujarat Assembly Election 2022: पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में भाजपा नेताओं ने अपना चुनावी प्रचार और तेज कर दिया है। तीन दिन के गुजरात दौरे के बाद पीएम मोदी फिर गुजरात दौरे पर हैं। पीएम ने बुधवार को मेहसाणा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया।

कांग्रेस पर PM Modi का निशाना

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे गुजरात और पूरे देश को बर्बाद कर दिया है। कांग्रेस भाई-भतीजावाद, जातिवाद, सम्प्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति का मॉडल है। वहीं, भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसके लिए व्यक्ति से बढ़कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है, यही हमारी संस्कृति है और हम इसी संस्कृति के साथ काम करते हैं।

कांग्रेस राज में मिलती थी गोलियां- मोदी

मोदी ने आगे कहा कि मेहसाणा जिले को देश के पहले सूर्य ग्राम होने का गौरव प्राप्त हुआ है। मोढ़ेरा सूर्य ग्राम लॉन्च होते ही मोढेरा दुनिया भर में प्रसिद्ध हो गया। इस बीच, मेहसाणा जिला भी चमक गया। पीएम ने आगे कहा कांग्रेस मॉडल में आप बिजली मांगते थे और आपको गोलियों से छलनी कर दिया जाता था। कांग्रेस राज में कोई अगर बिजली कनेक्शन मांगता था तो भी भ्रष्टाचार होता था। हालांकि, इसकी गारंटी नहीं होती थी कि कनेक्शन मिलेगा। हमने गुजरात में बिजली के 20 लाख नए पोल लगाए हैं। मोदी ने आगे कहा कि बिजली सेक्टर में आज फासले खत्म हो गए हैं। गुजरात को इतनी ऊर्जा मिली है, जिससे गुजरात अब चमक गया है।

'गर्भ में बच्चियों को मार दिया जाता था'

मोदी ने आगे कहा कि उंझा में पहले गर्भ में बच्चियों को मार दिया जाता था। तब मैंने बच्ची को गर्भ में मारने वाले लोगों को टोका था। मैंने उंझावालों से कहा था कि ये बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा, 'एक बार मे जब उंझा गया था तो वहां के लोगों को मैने टोका था। नेता सच नहीं बोलते पर मैं बोल रहा हूं। मैंने कहा कि यहां गर्भ मे बच्चियों को मारने का काम चल रहा है वो बंद होना चाहिए। उंझा के लोगों ने मेरी बात मान ली।'

ये भी पढ़ें:

5G in India: दिल्ली-एनसीआर सहित इन शहरों तक पहुंची 5G सेवा, जानिए आपको कैसे मिलेगी सुविधा

Fact Check: स्पेशल इफेक्ट्स से तैयार किए गए वीडियो को असली समझ शेयर कर रहे यूजर्स

chat bot
आपका साथी