गुजरात के साबरकांठा में पार्सल खोलते ही जोरदार धमाका, पिता और बेटी की मौत

साबरकांठा के वडाली के वेदा गांव में ऑनलाइन पार्सल ब्लास्ट में दो लोगों की मौत हो गई। घटना में अन्य लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑनलाइन ऑर्डर किए गए बिजली के सामान में विस्फोट होने से एक 11 वर्षीय लड़की और एक 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। धमाका इतना जोरदार था कि घटनास्थल के आसपास अफरा-तफरी मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Thu, 02 May 2024 02:57 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 02:57 PM (IST)
गुजरात के साबरकांठा में पार्सल खोलते ही जोरदार धमाका, पिता और बेटी की मौत
साबरकांठा के वडाली के वेदा गांव में ऑनलाइन पार्सल ब्लास्ट में दो लोगों की मौत हो गई।

जागरण न्यूज नेटवर्क, अहमदाबाद। साबरकांठा के वडाली के वेदा गांव में ऑनलाइन पार्सल ब्लास्ट में दो लोगों की मौत हो गई। घटना में अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑनलाइन ऑर्डर किए गए बिजली के सामान में विस्फोट होने से एक 11 वर्षीय लड़की और एक 30 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। धमाका इतना जोरदार था कि घटनास्थल के आसपास अफरा-तफरी मच गई।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, वडाली तालुका के वेद गांव में एक व्यक्ति ने इलेक्ट्रिक आइटम का ऑनलाइन ऑर्डर किया था। जिसका पार्सल आया था। पार्सल खुलते ही जोरदार धमाका हुआ। पार्सल खोलने वाले एक 30 वर्षीय व्यक्ति और एक 11 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक और जिला एलसीबी सहित वडाली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की आगे की जांच कर रही है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, विस्फोट इतना तगड़ा था कि पार्सल खोलने वाले युवक की कलाई उड़ गई। इतना ही नहीं, जब डॉक्टरों ने एक्स-रे किया तो उन्हें तारों में लोहे के टुकड़े मिले। जैसे सीने में गोली मारी गई हो। इस घटना में युवक और किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या परिवार ने यह सामान ऑनलाइन ऑर्डर किया था।

यह भी पढ़ें: Gujarat News: बचपन की नग्न तस्वीर को गूगल ने बताया अश्लील, हाईकोर्ट पहुंचा युवक; समझिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें: Gujurat: सूरत में 11 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, 18 मार्च से लापता थी लड़की; पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी