गुजरात लौटे हार्दिक पटेल

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को छह महीने का राज्य निकाला सजा पूरी करने के बाद गुजरात में वापसी की।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 18 Jan 2017 02:54 AM (IST) Updated:Wed, 18 Jan 2017 03:09 AM (IST)
गुजरात लौटे हार्दिक पटेल
गुजरात लौटे हार्दिक पटेल

अहमदाबाद, प्रेट्र। पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को छह महीने का राज्य निकाला सजा पूरी करने के बाद गुजरात में वापसी की। राजद्रोह के मामले का सामना कर रहे हार्दिक को गुजरात हाई कोर्ट ने पिछले साल 15 जुलाई को नियत समय तक राज्य से बाहर रहने की शर्त पर जमानत दी थी। उन्होंने 17 जुलाई को गुजरात छोड़ा था, तब से वह राजस्थान के उदयपुर में रह रहे थे।
उदयपुर के एसपी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि 23 वर्षीय हार्दिक ने अपने समर्थकों के साथ रतनपुर सीमा से गुजरात में प्रवेश किया। इस दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई। गृहराज्य में वापसी के मौके पर बड़ी संख्या में पटेल समुदाय के युवाओं ने हार्दिक का स्वागत किया। राज्य में अपनी वापसी पर हार्दिक ने कहा, 'मैं महान नेताओं और शहीदों की इस धरती को नमन करता हूं। मैं हमेशा अपने समुदाय को न्याय दिलाने के लिए लड़ता रहूंगा।' भविष्य की रणनीति पर हार्दिक ने कहा कि वक्त आने पर इसका पता चलेगा। अभी से इसे जाहिर नहीं किया जा सकता।

छह महीने के वनवास के बाद आज हार्दिक पटेल की होगी घर वापसी

छह महीने वनवास के बाद गुजरात की राजनीति में वापसी को तैयार हार्दिक पटेल

chat bot
आपका साथी