गुजरात के कांग्रेसी विधायक कुंवरजी बावलिया ने दिखाए बगावती तेवर

कोली समुदाय में अपनी पकड़ रखने वाले बावलिया ने बैठक में कहा कि अथक प्रयासों के बावजूद उनके क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 11:01 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 04:51 PM (IST)
गुजरात के कांग्रेसी विधायक कुंवरजी बावलिया ने दिखाए बगावती तेवर
गुजरात के कांग्रेसी विधायक कुंवरजी बावलिया ने दिखाए बगावती तेवर

राजकोट, प्रेट्र। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के दो दिन बाद भी गुजरात के जसदन से पार्टी विधायक कुंवरजी बावलिया के बगावती तेवर कायम हैं। बावलिया ने रविवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक की। बकौल बावलिया समर्थकों ने उनसे नए विकल्प तलाश करने का आग्रह किया है। हालांकि, उन्होंने भविष्य में भाजपा में शामिल होने के सवाल पर चुप्पी साध ली है।

कुछ दिन पहले बावलिया ने प्रदेश कांग्रेस पर अपनी उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय नेतृत्व को एक पत्र लिखा था। बावलिया कांग्रेस से ही 1995 से 2007 तक लगातार विधायक रहे। वर्ष 2009 में वह राजकोट से सांसद चुने गए। 2017 में वह एक बार फिर राजकोट की जसदन विधानसभा से विधायक चुने गए।

कोली समुदाय में अपनी पकड़ रखने वाले बावलिया ने बैठक में कहा कि अथक प्रयासों के बावजूद उनके क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। इस संबंध में भाजपा के सौराष्ट्र-कच्छ के प्रवक्ता राज धु्रव से बात की गई तो उनका कहना था कि पार्टी में शामिल होने के संबंध में न तो बावलिया ने संपर्क किया है और न ही पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता से मुलाकात की है।

chat bot
आपका साथी