हनीमून के दौरान पत्नी ने मांगी बीयर, पति ने मना कर दिया; जानें फिर क्या हुआ

Honeymoon. हनीमून के दौरान पत्नी ने बीयर पीने की जिद की तो पति ने मना कर दिया। इस कारण गुस्साई पत्नी ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 23 Jun 2019 11:45 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2019 11:45 AM (IST)
हनीमून के दौरान पत्नी ने मांगी बीयर, पति ने मना कर दिया; जानें फिर क्या हुआ
हनीमून के दौरान पत्नी ने मांगी बीयर, पति ने मना कर दिया; जानें फिर क्या हुआ

अहमदाबाद, जेएनएन। अहमदाबाद में बीयर की वजह से एक युवक का वैवाहिक जीवन संकट में आ गया है। दरअसल, हनीमून के दौरान पत्नी ने बीयर पीने की जिद की तो पति ने मना कर दिया। इस कारण गुस्साई पत्नी ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सबके सामने पति को भला-बुरा कहने लगी। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। हनीमून से वापस आने के बाद पत्नी मायके चली गई। अब पति को तलाक धमकी देकर 20 लाख रुपये मांग कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के निर्णयनगर के तारंगाहिल सोसायटी में प्रवीण (नाम परिवर्तित) ने वाड़ज पुलिस थाने में अपनी पत्नी हेतल (नाम परिवर्तित) के खिलाफ झूठे केस में फंसा देने की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने वाड़ज पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2018 में माधुपुरा की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद वे हनीमून के लिए इंडोनेशिया के बाली द्वीप गए थे। वहां दोनों एक होटल में रुके थे। हेतन बीयर पीना चाहती थी, लेकिन उसने मना कर दिया। इस कारण वह गुस्से में आ गई और होटल में अन्य लोगों के दरवाजे पीटने लगी। होटल स्टाफ ने जैसे-तैसे मामला शांत करवाया।

युवक ने पुलिस को बताया कि इस हंगामे के बाद वह हनीमून से वापस अहमदाबाद आ गए। अहमदाबाद आने के बाद उसकी पत्नी हेतल बिना कुछ बताए मायके चली गई। अब वह अपने घर वालों के साथ मिलकर तलाक देने की बात कर उससे 20 लाख रुपये मांग रही है। रुपये नहीं देने पर वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही थी।

पुलिस ने बताया कि युवक ने सुबूत के तौर पर वॉटसएप और फोन कॉल की डिटेल दी है। फिलहाल, मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी