Serie A चैंपियन Juventus को मिली करारी हार, कैगलियारी ने 2-0 से दी मात

रविवार को ही अपना लगातार नौवां सीरी-ए लीग खिताब जीतने के बाद जुवेंटस के मैनेजर मॉरिजियो सारी इस मैच में कई बदलाव के साथ उतरे थे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 10:34 PM (IST)
Serie A चैंपियन Juventus को मिली करारी हार, कैगलियारी ने 2-0 से दी मात
Serie A चैंपियन Juventus को मिली करारी हार, कैगलियारी ने 2-0 से दी मात

रोम, आइएएनएस। इटली लीग की मौजूदा चैंपियन जुवेंटस को सीरी-ए लीग में कैगलियारी के हाथों 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, एक अन्य मैच में एसी मिलान ने अपना अजेय अभियान जारी रखते हुए सैंपडोरिया को 4-1 से करारी शिकस्त दी। रविवार को ही अपना लगातार नौवां सीरी-ए लीग खिताब जीतने के बाद जुवेंटस के मैनेजर मॉरिजियो सारी इस मैच में कई बदलाव के साथ उतरे थे।

कैगलियारी ने मैच में आक्रामक शुरुआत की और आठवें मिनट में ही लुका गागलियानो के गोल की मदद से 1-0 से बढ़त बना ली। इसके बाद जियोवन्नी शिमोन ने हाफ टाइम से पहले इंजुरी टाइम में गोल कर कैगलियारी को 2-0 से आगे कर दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। एक अन्य मैच में एसी मिलान ने सैंपडोरिया को करारी मात दी।

मिलान के लिए ज्लाटन इब्राहिमोविक ने चौथे और 58वें मिनट में, हकान काल्हागोग्लु ने 52वें और राफेल लिएगो ने इंजुरी टाइम में गोल किए। वहीं, सैंपडोरिया की ओर से क्रिस्टोफर एसकिदसेन ने 87वें मिनट में गोल किया। इब्राहिमोविक पहले ऐसे फुटबॉलर बन गए हैं, जिन्होंने मिलान के दोनों क्लबों-एसी मिलान और इंटर मिलान के लिए 50 गोल किए हैं। अपने इस दो गोल की मदद से इब्राहिमोविक ने क्लब के साथ 50 गोल पूरे कर लिए हैं। इससे पहले वह 2011-12 सत्र में भी क्लब के साथ थे। उन्होंने इससे पहले 2006-09 के दौरान इंटर मिलान के लिए भी 50 गोल किए थे।

38 साल के इब्राहिमोविक ने कहा, 'मैं बेंजामिन बटन जैसा हूं। मैं हमेशा जवान रहा हूं, कभी बूढ़ा नहीं हुआ।' पिछले कुछ समय से इब्राहिमोविक के भविष्य को लेकर संशय बना हुआ है क्योंकि इस सत्र के बाद मिलान के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो रहा है। लेकिन, हाल में एसी मिलान के लिए अपने 100 मैच पूरा करने के बाद स्टार इब्राहिमोविक ने संकेत दिए थे कि वह क्लब के साथ अपने करार को आगे बढ़ा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी