जुवेंटस को हर लीग में चैंपियन बनाना चाहते हैं रोनाल्डो, सिल्वा ने चेल्सी से किया करार

रोनाल्डो ने जुवेंटस के साथ चार साल का करार किया है और अब वह इस क्लब की तरफ से तीसरे सत्र में खेलने के लिए तैयार हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 07:12 PM (IST)
जुवेंटस को हर लीग में चैंपियन बनाना चाहते हैं रोनाल्डो, सिल्वा ने चेल्सी से किया करार
जुवेंटस को हर लीग में चैंपियन बनाना चाहते हैं रोनाल्डो, सिल्वा ने चेल्सी से किया करार

तुरिन (इटली), एपी। ऐसे समय में जब लियोन मेसी का विश्व फुटबॉल में भविष्य सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है तब लंबे समय से उनके प्रतिद्वंद्वी रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जुवेंटस के प्रति अपनी पूरी प्रतिबद्धता दिखाते हुए कहा कि वह इस इतालवी क्लब को हर लीग में शीर्ष पर देखना चाहते हैं। रोनाल्डो ने जुवेंटस के साथ चार साल का करार किया है और अब वह इस क्लब की तरफ से तीसरे सत्र में खेलने के लिए तैयार हैं।

रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'मैं जुवेंटस के खिलाड़ी के तौर पर अपने तीसरे सत्र के लिए तैयार हो रहा हूं तथा मेरा जुनून और जज्बा हमेशा की तरह चरम पर है। प्रतिबद्धता और समर्पण, मेरी पूरी शक्ति तथा मेरे साथियों और जुवेंटस के स्टाफ की मदद से हम फिर से इटली, यूरोप और विश्व में अपनी पताका लहराने का प्रयास करेंगे।' 35 वर्षीय रोनाल्डो ने जुवेंटस को पिछले दो सत्र में सीरी-ए का खिताब जीतने में मदद की, लेकिन वह अभी तक टीम को यूएफा चैंपियंस लीग का खिताब दिलाने में नाकाम रहे हैं।

सिल्वा ने चेल्सी से किया करार

लंदन, प्रेट्र। इंग्लैंड के चेल्सी क्लब ने शुक्रवार को ब्राजील के अनुभवी डिफेंडर थियागो सिल्वा से एक साल के करार की घोषणा की। इससे पहले वह पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) की टीम में थे, जिसका करार हाल ही में खत्म हुआ था। नए सत्र से पहले टीम ने कई बड़े खिलाडि़यों से करार किया है जिसमें थियागो भी शामिल हो गए। चेल्सी ने कहा कि क्लब के पास इस 35 साल के खिलाड़ी के करार को एक और वर्ष के लिए बढ़ने का विकल्प है। सिल्वा हाल ही में पीएसजी के लिए चैंपियंस लीग का फाइनल खेले थे। वह आठ सत्र तक फ्रांस की इस टीम से जुड़े रहे। क्लब ने इससे पहले नए सत्र के लिए इंग्लैंड के बेन चिलवेल के अलाव टिमो वेर्नर और हाकिम जियेच से भी करार किया है।

दर्शकों की मौजूदगी में होगा मैच : ब्राइटन इंग्लिश प्रीमियर लीग में अपने प्रतिद्वंदी चेल्सी के साथ एक दोस्ताना मैच खेलेगा और इस मैच की खासियत यह होगी कि एमेक्स स्टेडियम में इस मैच के लिए 2500 दर्शकों की मौजूदगी रहेगी। ब्राइटन और चेल्सी के बीच यह मैच शनिवार को होगा। इस मैच में फेस कवर लगाना अनिवार्य होगा। साथ ही स्टेडियम में प्रवेश से पहले दर्शकों का तापमान भी मापा जाएगा। दर्शक उसी सीट पर बैठ सकेंगे जो उन्हें मिलेगी और इस दौरान उन्हें शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखना होगा। प्रीमियर लीग का नया सत्र 12 सितंबर से शुरू होगा।

chat bot
आपका साथी