LaLiga: रीयल मैड्रिड ने सोसिएदाद से खेला ड्रॉ, मैच 0-0 से बराबर

रीयल मैड्रिड की टीम ला लीगा के पिछले आठ सत्र में से पांच सत्र में पहले मैच में जीत दर्ज करने में विफल रही है। मैनेजर जिनेदिन जिदान की टीम ने अन्य टीमों की तुलना में एक सप्ताह देरी से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत की है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 11:21 PM (IST)
LaLiga: रीयल मैड्रिड ने सोसिएदाद से खेला ड्रॉ, मैच 0-0 से बराबर
रीयल मैड्रिड की टीम के खिलाड़ी (फोटो साभार फेसबुक पेज)

मैड्रिड, एजेंसी। पिछले सीजन की चैंपियन टीम रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में ड्रॉ से शुरुआत की है। स्पेनिश फुटबॉल लीग के 2020-2021 सत्र के अपने पहले मैच में रीयल सोसिएदाद से साथ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा। रीयल मैड्रिड की टीम ला लीगा के पिछले आठ सत्र में से पांच सत्र में पहले मैच में जीत दर्ज करने में विफल रही है।

मैनेजर जिनेदिन जिदान की टीम ने अन्य टीमों की तुलना में एक सप्ताह देरी से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत की है। जिदान की टीम मैच में लय हासिल करने के लिए जूझती रही और उसे एक अंक से ही संतोष करना पड़ा। मैड्रिड ने पिछले 11 लीग मैचों में से 10 जीते हैं और तीन साल में पहला खिताब जीता। वह 2007/08 के बाद पहली बार लगातार दो खिताब जीतने की कोशिश में है।

रीयल मैड्रिड की टीम के लिए करीम बेंजामिन ने कुछ मौके जरूर बनाए, लेकिन वह गोल करने में विफल रहे। मैनचेस्टर सिटी के पूर्व मिडफील्डर डेविड सिल्वा सोसिएदाद के लिए अपना पदार्पण कर रहे थे, लेकिन वह भी गोल करने में असफल रहे। रीयल मैड्रिड के लिए ईडन हैजार्ड अपने टखने की चोट के कारण इस मैच में खेलने नहीं उतरे जबकि गेरेथ बेल इस सप्ताह ही क्लब को छोड़कर इंग्लिश क्लब टॉटेनहम से जु़ड़ चुके हैं।

मैनचेस्टर सिटी के गुनडोगन भी कारोना वायरस से संक्रमित हुए

मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल टीम के इलकाय गुनडोगन को भी कोराना कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है। प्रीमियर लीग के इस क्लब ने सोमवार को गुनडोगन की स्थिति की कोई जानकारी नहीं दी और सिर्फ इतना कहा कि सरकार के नियमों के अनुसार वह 10 दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे। दो हफ्ते पहले सिटी ने रीयाद माहरेज और एमेरिक लापोर्टे के भी कोविड-19 से संक्रमित होने की घोषषणा की थी।

chat bot
आपका साथी