Lionel Messi: वर्ल्ड चैंपियन मेसी का हुआ जोरदार स्वागत, पीएसजी के खिलाड़ियों ने दिया गार्ड आफ ऑनर

Lionel Messi अर्जेंटीना को तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले स्टार खिलाड़ी मेसी जब अपने क्लब पीएसजी लौटे तो वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। खिलाड़ियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया। कतर में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराया था।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 04 Jan 2023 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 04 Jan 2023 10:40 PM (IST)
Lionel Messi: वर्ल्ड चैंपियन मेसी का हुआ जोरदार स्वागत, पीएसजी के खिलाड़ियों ने दिया गार्ड आफ ऑनर
Lionel Messi: लियोनेल मेसी को गार्ड ऑफ ऑनर देते पीएसजी के खिलाड़ी (डिजाइन फोटो)

पेरिस, एएनआइ: फीफा विश्व कप 2022 की विजेता टीम अर्जेंटीना के स्टार फुटबालर लियोन मेसी का पीएसजी में लौटने पड़ भव्य स्वागत किया गया। हाल ही में वर्ल्ड चैंपियन बने मेसी पहली बार अपने क्लब पीएसजी पहुंचे थे। बुधवार को प्रशिक्षण में लौटने पर टीम और सहयोगी स्टाफ ने उनके सम्मान में गार्ड आफ ऑनर किया।

इस आयोजन में पीएसजी के सलाहकार लुइस कैंपोस ने मेसी को एक विशेष ट्राफी दी। पीएसजी ने ट्वीटर पर भी इस वीडियो को साझा किया, जिसमें मेसी को गार्ड ऑफ ऑनर का सम्मान पाते हुए देखा जा सकता है। वह सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि कतर में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेटीना की टीम ने डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस को हराकर तीसरी बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। मैच का फैसला पेनल्टी शूटआउट में हुआ था, जहां अर्जेंटीना की टीम ने 4 के मुकाबले 2 गोल से जीत दर्ज की थी। 

A guard of honour for our World Champion! 👏❤️💙#BravoLeo pic.twitter.com/OHIkKALbUl

— Paris Saint-Germain (@PSG_English) January 4, 2023
chat bot
आपका साथी