फुटबाल डायरी: कोरोना की वजह से मैनचेस्टर युनाइटेड का मैच स्थगित, सर्जियो अग्यूरो ले सकते हैं संन्यास

कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया।पिछले तीन दिन में यह दूसरा मैच है जो स्थगित किया गया है। वहीं अर्जेटीना और स्पेनिश लीग ला लीगा की टीम बार्सिलोना के खिलाड़ी सर्जियो अग्यूरो संन्यास ले सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Dec 2021 11:11 PM (IST) Updated:Tue, 14 Dec 2021 11:11 PM (IST)
फुटबाल डायरी: कोरोना की वजह से मैनचेस्टर युनाइटेड का मैच स्थगित, सर्जियो अग्यूरो ले सकते हैं संन्यास
मैनचेस्टर युनाइटेड से स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (फोटो ट्विटर पेज)

लंदन, एपी। इंग्लिश प्रीमियर लीग के दौरान कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है।पिछले तीन दिन में यह दूसरा मैच है जो स्थगित किया गया है। रविवार तक 3805 खिलाडि़यों और क्लब स्टाफ की जांच के बाद 42 मामले सामने आए थे, यानी पिछले सात दिन में 12 मामले और बढ गए हैं।

नार्विक पर जीत के बाद युनाइटेड के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। प्रीमियर लीग बोर्ड ने इस वजह से मंगलवार का मैच स्थगित करने की युनाइटेड की गुजारिश मान ली।इससे पहले, टाटनहम और ब्राइटन के बीच रविवार का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि कम से कम आठ खिलाड़ी पाजिटिव पाए गए थे। नार्विक और एस्टन विला टीमों में भी संक्रमण के मामले पाए गए हैं।

फुटबाल से संन्यास ले सकते हैं सर्जियो अग्यूरो

अर्जेटीना और स्पेनिश लीग ला लीगा की टीम बार्सिलोना के खिलाड़ी सर्जियो अग्यूरो इस सप्ताह खेल से संन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं। उनके संन्यास लेने की अफवाह मीडिया में फैल रही है। अग्यूरो ह्दय संबंधित रोग का उपचार करा रहे हैं।

रोमा ने स्पेजिया को हराया

रोमा ने इटली की लीग सीरी-ए मुकाबले में स्पेजिया को 2-0 से हराया। रोमा के लिए क्रिस स्मालिंग और रोजर इबानेज ने एक-एक गोल किए। रोमा के लिए सबसे पहले स्मालिंग ने छठे मिनट में टैमी अब्राहम के पास पर गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई।

इसके बाद इबानेज ने जार्डन वेरेटोउट के पास 56वें में मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। रोमा ने जहां इस बढ़त को बरकरार रखा तो वहीं स्पेजिया की टीम अंतिम सीटी बजने तक बराबरी हासिल नहीं कर सकी। रोमा को भले ही इस मुकाबले में जीत मिली लेकिन उसके युवा फारवर्ड खिलाड़ी फेलिक्स अफेना ग्यान को इंजुरी समय में लाल कार्ड दिखाया गया।

chat bot
आपका साथी