रियल मैड्रिड के साथ जुड़ने की खबर पर नेमार बोले, पीएसजी में ही रहूंगा

नेमार ने साफ कर दिया है कि वह पेरिस छोड़ के कही नहीं जा रहे हैं

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 12:40 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 10:26 AM (IST)
रियल मैड्रिड के साथ जुड़ने की खबर पर नेमार बोले, पीएसजी में ही रहूंगा
रियल मैड्रिड के साथ जुड़ने की खबर पर नेमार बोले, पीएसजी में ही रहूंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिन से मीडिया में खबर आ रही है कि ब्राजील के सुपरस्टार फुटबॉलर नेमार पेरिस सेंट जर्मेंन यानी पीएसजी का साथ छोड़ रहे हैं। लगातार अटकलें लग रही थी कि नेमार पीएसजी का साथ रियल मैड्रिड के साथ जुड़ सकते हैं।

हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मैड्रिड का साथ छोड़कर जुवेंटस क्लब से जुड़े हैं। इसके बाद खबर आ रही थी कि रियल मैड्रिड नेमार को क्लब में शामिल करने की जुगत में लगा है लेकिन अब नेमार ने साफ कर दिया है कि वह पेरिस छोड़ के कही नहीं जा रहे हैं। मेरा क्लब के साथ करार है और मैं इसी के साथ जुड़ा रहूंगा।

पेरिस सेंट जर्मेन ने पिछले साल ही नेमार को रिकॉर्ड 22 करोड़ 20 लाख डॉलर में खरीदा था। इससे पहले वह बार्सिलोना की तरफ से खेलते थे। फ्रेंच चैंपियनशिप में नेमार ने पीएसजी की तरफ से खेलते हुए 30 मैचों में 28 गोल किए हैं।

इससे पहले दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉल क्लब में शुमार रियल मैड्रिड ने भी साफ कर दिया था कि उन्होंने ब्राजील और पेरिस सेंट जर्मन के स्टार फुटबॉलर नेमार को खरीदने के लिए 31 करोड़ डॉलर का ऑफर नहीं दिया है, जो भी अफवाह उड़ रही है वह सरासर गलत है।

पिछले महीने स्पेन के न्यूज चैनल ने खबर दिखाई थी कि रियल मैड्रिड नेमार को खरीदने की कोशिश कर रहा है क्योंकि पीजीएस पर युएफा का दबाव है कि वह अपने खिलाड़ियों को बेचकर पैसा जुटाए। नेमार को बड़ी रकम में खरीदने वाले इस क्लब को फेयर प्ले रूल का पालन करना चाहिए जो खिलाड़ियों के वेतन के साथ साथ उनके ट्रांसफर की भी निगरानी रखता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी