मेसी की चुप्पी ने बार्सिलोना में उनके भविष्य को लेकर आशंकाएं बढ़ाई

लियोन मेसी की चुप्पी को जितना अधिक समय गुजरता जा रहा है तो ऐसे में उनके बार्सिलोना में भविष्य को लेकर आशंकाएं भी बढ़ती जा रही हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 21 Aug 2020 07:13 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 07:13 PM (IST)
मेसी की चुप्पी ने बार्सिलोना में उनके भविष्य को लेकर आशंकाएं बढ़ाई
मेसी की चुप्पी ने बार्सिलोना में उनके भविष्य को लेकर आशंकाएं बढ़ाई

मैड्रिड, एपी। लियोन मेसी की चुप्पी को जितना अधिक समय गुजरता जा रहा है तो ऐसे में उनके बार्सिलोना में भविष्य को लेकर आशंकाएं भी बढ़ती जा रही हैं। बार्सिलोना की पिछले सप्ताह यूएफा चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों 2-8 से हार के बाद मेसी ने कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है, जिससे उनके इस मशहूर फुटबॉल क्लब के साथ बने रहने को लेकर आशंकाएं पैदा हो गई हैं।

उन्होंने इस सत्र में पूर्व में अपना असंतोष जताया था और लिस्बन में शर्मनाक हार के बाद स्थितियां और बिगड़ गई हैं। मेसी पिछले लगभग दो दशक से कैटलन स्थित इस क्लब से जुड़े हुए हैं। उनका बार्सिलोना के साथ अनुबंध 2020-21 सत्र के आखिर तक है।

मेसी के भविष्य को लेकर पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थीं और बायर्न के खिलाफ खराब प्रदर्शन से इनको बल मिला है। यह आशंकाएं तब और गहरा गई जब कैटलन रेडियो स्टेशन आरएसी1 ने गुरुवार को दावा किया कि अर्जेटीना के इस दिग्गज ने बार्सिलोना के नए मैनेजर रोनाल्ड कोमैन से मिलकर कहा कि वह अभी खुद को क्लब में अंदर की बजाय बाहर ज्यादा देख रहे हैं।

रिपोर्टो के अनुसार, मेसी ने कोमैन से कहा कि क्लब के साथ उनके भविष्य को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है और वह बार्सिलोना की वर्तमान परिस्थितियों से खुश नहीं हैं।

यूएफा क्वालीफाइंग दौर में चौथा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

जिनेवा, एपी। एक खिलाड़ी के कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद यूरोपा लीग प्रारंभिक दौर का मुकाबला स्थगित कर दिया गया। यूएफा क्लब प्रतिस्पर्धाओं के क्वालीफाइंग दौर में यह इस तरह की चौथी घटना है।

चारों बार खिलाड़ी मेहमान टीम के थे, जिनमें तीन कोसोवो के थे। पिछले सप्ताह कोसोवो के चैंपियन ड्रिटा ने एक मैच गंवा भी दिया। सान मारिनो क्लब ट्रे पेन्ने ने कहा कि उसकी विरोधी टीम कोसोवो के जिलानी क्लब का एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया है जिसे होटल में क्वारंटाइन में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी