इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल में आगे निकलने की होड़

ईपीएल की अंक तालिका में मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के बीच शीर्ष पर बने रहने की होड़ लगी हुई है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 23 Nov 2018 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 07:22 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल में आगे निकलने की होड़
इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल में आगे निकलने की होड़

एएफपी। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की अंक तालिका में मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के बीच शीर्ष पर बने रहने की होड़ लगी हुई है। सिटी 32 अंकों के साथ शीर्ष पर है, जबकि 30 अंकों के साथ लिवरपूल दूसरे स्थान पर है। ये दोनों शीर्ष टीमें शनिवार को मैदान में उतरने जा रही हैं। सिटी को वेस्टहम युनाइटेड से और लिवरपूल को वाटफोर्ड से भिड़ना है।

ईपीएल के अन्य अहम मुकाबलों में मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम क्रिस्टल पैलेस से भिड़ेगी, जबकि तीसरे स्थान पर काबिज चेल्सी का मुकाबला हैरी केन की टीम टॉटनहम से होगा। पिछले फीफा विश्व कप में अपनी छाप छोड़ने वाले इंग्लैंड के मार्कस रशफोर्ड अपने क्लब युनाइटेड में विश्व कप वाला कमाल नहीं दिखा पाए हैं। हालांकि, रशफोर्ड पर अब तक उनके मैनेजर जोस मौरिन्हो ज्यादा भरोसा नहीं जता पाए हैं।

माने का नया करार

लंदन, एएफपी : लिवरपूल के स्टार स्ट्राइकर सादियो माने ने अपने इंग्लिश क्लब के साथ पांच साल का नया करार किया है। माने 2016 में साउथैंप्टन को छोड़कर लिवरपूल के साथ जुड़े थे और वह अब तक 40 गोल कर चुके हैं। वह अग्रिम पंक्ति में रॉबर्टो फर्मिनो और मुहम्मद सलाह के साथ मिलकर विरोधी खेमे में हलचल मचाते हैं।

लिवरपूल द्वारा करार बढ़ाए जाने की खबर के बाद माने ने कहा कि लिवरपूल में मेरे करार के बढ़ने की वजह से मैं बेहद खुश हूं। सेनेगल के इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने पिछले सत्र में लिवरपूल को यूएफा चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। पिछले सत्र के चैंपियंस लीग में उन्होंने 10 और ईपीएल में 11 गोल किए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी