इंग्लिश प्रीमियर लीग में एस्टन विला के खिलाफ बड़ी जीत हासिल नहीं कर सका लिवरपूल

इंग्लिश प्रीमियर लीग की गत विजेता लिवरपूल कोरोना के कारण अपने मुख्य खिलाड़ियों के बिना खेल रही सात बार की चैंपियन टीम एस्टन विला के खिलाफ एफए कप के तीसरे दौर के मैच में बड़ी जीत हासिल नहीं कर सकी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 08:42 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग में एस्टन विला के खिलाफ बड़ी जीत हासिल नहीं कर सका लिवरपूल
लिवरपूल सादियो माने के दो गोल की मदद से एस्टन विला के खिलाफ मैच 4-1 से जीता। (एपी फोटो)

लंदन, एपी। इंग्लिश प्रीमियर लीग की गत विजेता लिवरपूल कोरोना के कारण अपने मुख्य खिलाड़ियों के बिना खेल रही सात बार की चैंपियन टीम एस्टन विला के खिलाफ एफए कप के तीसरे दौर के मैच में बड़ी जीत हासिल नहीं कर सकी। मैनेजर जुर्जेन क्लोप की टीम लिवरपूल सादियो माने के दो गोल की मदद से यह मैच 4-1 से जीतने में सफल हुआ।

एस्टन विला में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद क्लब ने गुरुवार को अपना ट्रेनिंग मैदान बंद कर दिया था और फिर शुक्रवार देर रात को लिवरपूल के खिलाफ खेले गए एफए कप के घरेलू मैच में वह सात अंडर-23 और चार अंडर-18 खिलाडि़यों के साथ मैदान पर उतरा था। इसके बाद इस टीम को एक तरह से जूनियर टीम बताया जा रहा था और उम्मीद की जा रही थी कि लिवरपूल जैसी मजबूत टीम इस मैच को काफी बड़े अंतर से जीतेगी और गोलों की झड़ी लगा देगी।

लेकिन विला की टीम ने अच्छा प्रयास करते हुए उन्हें ऐसा करने नहीं दिया। एस्टन विला को चौथे मिनट में ही गोल खाना पड़ा। लिवरपूल के लिए यह गोल माने ने किया। हालांकि 41वें मिनट में लुइ बेरी ने गोल करते हुए एस्टन विला को बराबरी दिलाई और पहले हाफ तक स्कोर 1-1 से बराबर रहा। इसके बाद दूसरे हाफ में जियोजिनी विजनाल्डम के 60वें, माने के 63वें और मुहम्मद सलाह के 65वें मिनट में हुए गोल से लिवरपूल जीत का थोड़ा अंतर बढ़ाने में सफल हुआ।

chat bot
आपका साथी