Lionel Messi की उपस्थिति में इंटर मियामी को मिली हार, 80वें मिनट में दो बार गोल दागने का किया था प्रयास

हांगकांग में मैदान पर नहीं उतरने के बाद लियोन मेसी बुधवार को टोक्यो में इंटर मियामी के लिए एक प्रदर्शनी मैच में खेलने उतरे। उनकी उपस्थिति के बावजूद टीम को पेनाल्टी शूटआउट में जापान के क्लब विस्सेल कोबे से 3-4 से हार का सामना करना पड़ा। मेसी अंतिम समय में 30 मिनट के लिए मैदान पर उतरे और टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka Joshi Publish:Wed, 07 Feb 2024 08:38 PM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2024 08:38 PM (IST)
Lionel Messi की उपस्थिति में इंटर मियामी को मिली हार, 80वें मिनट में दो बार गोल दागने का किया था प्रयास
Lionel Messi की उपस्थिति में इंटर मियामी को मिली हार

टोक्यो, एपी। हांगकांग में मैदान पर नहीं उतरने के बाद लियोन मेसी बुधवार को टोक्यो में इंटर मियामी के लिए एक प्रदर्शनी मैच में खेलने उतरे। उनकी उपस्थिति के बावजूद टीम को पेनाल्टी शूटआउट में जापान के क्लब विस्सेल कोबे से 3-4 से हार का सामना करना पड़ा। मेसी अंतिम समय में 30 मिनट के लिए मैदान पर उतरे और टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

उन्होंने मैच के 80वें मिनट में दो बार गोल करने का मौका बनाया, लेकिन वह विस्सेल कोबे को डिफेंस को चकमा नहीं दे सके। निर्धारित समय में स्कोर 0-0 रहने के बाद मैच का नतीजा पेनाल्टी शूटआउट के जरिये निकला जिसमें जापान के कल्ब ने बाजी मारी। मेसी ने शूटआउट में हिस्सा नहीं लिया। टोक्यो के नेशनल स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता 68000 है, लेकिन इस मैच को देखने सिर्फ 28614 दर्शक ही स्टेडियम पहुंचे।

chat bot
आपका साथी