मैसी के बिना पात्रता पाना मुश्किल : मैराडोना

मैसी पर यह प्रतिबंध बोलीविया के खिलाफ पात्रता मैच से कुछ घंटे पहले लगाया था।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2017 08:55 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2017 08:55 PM (IST)
मैसी के बिना पात्रता पाना मुश्किल : मैराडोना
मैसी के बिना पात्रता पाना मुश्किल : मैराडोना

आयर्स, एजेंसी। अर्जेटीना के महान फुटबॉलर डिएगो मैराडोना का मानना है कि सितारा खिलाड़ी लियोनेल मैसी के बिना अर्जेटीना के लिए रूस में अगले साल होने वाले विश्व कप में जगह बनाना बहुत मुश्किल काम होगा। मैसी पर एक मैच अधिकारी को अपमानित करने के कारण चार मैचों का प्रतिबंध लगा हुआ है।

मैसी पर यह प्रतिबंध बोलीविया के खिलाफ पात्रता मैच से कुछ घंटे पहले लगाया था। अर्जेटीना वह मैच हार गया था। मैराडोना ने कहा--हम फंस चुके हैं। मैसी के बिना पात्रता पाना बहुत मुश्किल है। ब्राजील में हुए पिछले विश्व कप में अर्जेटीना उपविजेता रहा था और इस समय वह दक्षिण अमेरिकी पात्रता समूह में पांचवें नंबर पर है। इस समूह से शीषर्ष चार टीमों को विश्व कप में सीधे प्रवेश मिलेगा।

पांचवें नंबर की टीम को दो इंटर कॉन्टिनेंटल प्लेऑफ में से एक खेलना होगा। समूह में शीषर्ष पर मौजूद ब्राजील ने विश्व कप के लिए सीधे पात्रता प्राप्त कर ली है। बोलीविया से हारने के बाद अर्जेटीना ([22 अंक)] ने अपने कोच बौजा को बर्खास्त कर दिया है लेकिन अभी तक नए कोच की घोषषणा नहीं की है। यदि अर्जेटीना पात्रता प्राप्त नहीं कर पाता है तो 1070 के बाद यह पहला मौका होगा, जब विश्व कप दो बार के चैंपियन के बिना खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: सेरेना विलियम्स ने कर दी ये बड़ी भूल, खोल दिया वो राज़ जिसे सबसे था छुपाना

chat bot
आपका साथी