चैंपियंस लीग: वापसी की जुगत में जुवेंटस

अंक तालिका में आठ अंकों की बढ़त के साथ शीर्ष पर काबिज जुवेंटस की निगाहें घरेलू लीग में अपनी बढ़त को बनाए रखने पर होंगी।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 09:21 AM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 09:21 AM (IST)
चैंपियंस लीग: वापसी की जुगत में जुवेंटस
चैंपियंस लीग: वापसी की जुगत में जुवेंटस

मिलान, एएफपी: यूरोप में हार का घाव ङोलने के बाद मौजूदा चैंपियन जुवेंटस की टीम शनिवार को इटली के सीरी-ए लीग में टोरिनो के खिलाफ मैदान पर उतरेगी जहां उसकी कोशिश एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटने की होगी। अंक तालिका में आठ अंकों की बढ़त के साथ शीर्ष पर काबिज जुवेंटस की निगाहें घरेलू लीग में अपनी बढ़त को बनाए रखने पर होंगी।

हाल ही में यंग ब्वॉयज ने उसके घर से बाहर करीब एक साल से चले आ रहे अजेय क्रम पर ब्रेक लगाई थी। हालांकि उस हार से क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस टीम को कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा था और अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए उसने अगले दौर में जगह बनाई थी।

सिटी की निगाहें शीर्ष स्थान पर

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शनिवार को मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी की टीम एवर्टन के खिलाफ मैदान में उतरेगी। सिटी को पिछले सप्ताह चेल्सी के खिलाफ शिकस्त मिली थी। लिवरपूल की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है जिससे सिटी केवल एक अंक पीछे है।

सिटी की निगाहें सातवें स्थान पर काबिज एवर्टन को हराकर एक बार फिर शीर्ष स्थान पर पहुंचने की होंगी। वहीं ईपीएल में चैंपियंस लीग के नॉकआउट में पहुंचने के बाद शनिवार को टॉटनहम की टीम वेंबले में बर्नले के खिलाफ उतरेगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी