एएफसी एशिया कप में भारत को हराना आसान नहीं : सुनील छेत्री

एएफसी एशियन कप टूर्नामेंट के लिए भारतीय फुटबॉल टीम पूरी तरह से तैयार है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 02 Jan 2019 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jan 2019 05:19 AM (IST)
एएफसी एशिया कप में भारत को हराना आसान नहीं : सुनील छेत्री
एएफसी एशिया कप में भारत को हराना आसान नहीं : सुनील छेत्री

अबू धाबी। इस साल होने वाले एएफसी एशियन कप टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा कि अन्य टीमों के लिए भारत का सामना करना आसान नहीं होगा। उनकी टीम इस टूर्नामेंट के लिए बेहद उत्साहित व रोमांचित है।

छेत्री ने कहा कि मेरे और गुरप्रीत के अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों के लिए यह पहला अनुभव होगा। वे सभी खिलाड़ी इस अवसर को आजमाने के लिए बेताब हैं। मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि अन्य टीमों के लिए हमारा सामना कर पाना आसान नहीं होगा। हम एक ऐसी टीम है, जिसे हारना पसंद नहीं और हमने हाल ही में यह साबित भी किया है। हम अपनी योजना के अनुसार काम कर रहे हैं। टीम का ध्यान मुख्य रूप से पहले मैच पर है, जो थाईलैंड के खिलाफ 6 जनवरी को हैं। इसके अलावा टीम किसी अन्य चीज पर ध्यान नहीं दे रही है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक 65 गोल दागने वाले छेत्री ने अब तक 104 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह दिग्गज खिलाड़ी बाइचुंग भूटिया के 107 मैचों के रिकॉर्ड से तीन मैच पीछे हैं। ऐसे में इस रिकॉर्ड के बारे में छेत्री ने कहा कि जब आप किसी रिकॉर्ड को हासिल करने के करीब होते हो, तो आपको अच्छा लगता है। हालांकि, मैं इन्हें याद नहीं रखता। 10 सेकंड के लिए मुझे ये याद रहते हैं और इसके बाद मैं इन्हें भूलकर आगे बढ़ जाता हूं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी