ओमान से भिड़ने को पूरी तरह तैयार टीम इंडिया

ओमान फीफा रैंकिंग में 82वें स्थान पर है, जबकि भारत 97वें पायदान पर है।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Thu, 27 Dec 2018 08:43 AM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 08:43 AM (IST)
ओमान से भिड़ने को पूरी तरह तैयार टीम इंडिया
ओमान से भिड़ने को पूरी तरह तैयार टीम इंडिया

अबूधाबी, प्रेट्र : भारत और ओमान की फुटबॉल टीमें यहां गुरुवार को एएफसी एशियन कप 2019 में भाग लेने से पहले बानियास स्टेडियम में बंद दरवाजे के पीछे दोस्ताना मैच खेलने के लिए तैयार हैं। मुकाबले से पहले भारत के कोच स्टीफन कोंस्टेंटाइन ने माना कि यह मुकाबला उनकी टीम के लिए आसान नहीं होगा और ना ही वह आसान मुकाबले की आशा कर रहे हैं।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआइएफएफ) के मुताबिक दोनों टीमों के मुख्य कोच इस मैच में बंद दरवाजों के पीछे खेलने के लिए तैयार हो गए हैं जिसकी वजह से इसका प्रसारण भी नहीं किया जाएगा और ना ही मुकाबले को देखने के लिए ना तो दर्शक होंगे और ना ही मीडियाकर्मी।

ओमान के खिलाफ मुकाबले को लेकर कोंस्टेंटाइन ने कहा कि यह बहुत मुश्किल मुकाबला होगा। हम यहां एशिया की बड़ी टीम के खिलाफ खेलने आए हैं। हमने जॉर्डन और चीन जैसी टीमों का सामना किया है और हमें अच्छी तैयारी ते लिए ऐसे मैच खेलने की जरूरत है।

ओमान फीफा रैंकिंग में 82वें स्थान पर है, जबकि भारत 97वें पायदान पर है। पिछली बार भारत ने 2018 फीफा विश्व कप क्वालीफायर में दो बार ओमान का सामना किया था और दोनों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा था। कोंस्टेंटाइन ने कहा कि हम बदकिस्मत थे कि बेंगलुरु में हुए पहले दौर के मुकाबले में हमें हार का सामना करना पड़ा था। वह ग्रुप स्तर पर क्वालीफायर में हमारा पहला मैच था, लेकिन अब हम काफी अच्छी टीम बन चुके हैं और हमारी टीम युवा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी