रोनाल्डो नहीं खेलेंगे ऑल स्टार मैच, इन दिग्गज़ों ने भी नाम लिए वापस

मर्सिडीज बेंज स्टेडियम में आने वाले 70000 से ज्यादा दर्शक जुवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जलवा नहीं देख पाएंगे।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 01 Aug 2018 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 01 Aug 2018 01:02 PM (IST)
रोनाल्डो नहीं खेलेंगे ऑल स्टार मैच, इन दिग्गज़ों ने भी नाम लिए वापस
रोनाल्डो नहीं खेलेंगे ऑल स्टार मैच, इन दिग्गज़ों ने भी नाम लिए वापस

अटलांटा, एपी। मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) का ऑल स्टार मुकाबला सुर्खियों में आ चुका है लेकिन मर्सिडीज बेंज स्टेडियम में आने वाले 70000 से ज्यादा दर्शक जुवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और एलए ग्लैक्सी के स्टार ज्लाटन इब्राहिमोविक का जलवा नहीं देख पाएंगे। इन दोनों सितारों ने ऑल स्टार मुकाबले में नहीं खेलने का फैसला किया है।

पुर्तगाल के फीफा विश्व कप से बाहर होने के बाद रोनाल्डो रीयल मैड्रिड से ट्रांसफर होकर जुवेंटस से जुड़े थे जिनके ऑल स्टार मुकाबले में खेलने की उम्मीद जताई जा रही थी। रोनाल्डो की अनुपस्थिति में मैच देखने आने वाले दर्शकों में निराशा होगी जो कि इटली के क्लब जुवेंटस के लिए उनके अनाधिकारिक पदार्पण की उम्मीद लगाए बैठे थे। 10 जुलाई को जुवेंटस ने रोनाल्डो को एक भारी भरकम राशी में रीयल मैड्रिड से अपने साथ जोड़ा था। रोनाल्डो के अलावा जुवेंटस के अर्जेटीनी स्ट्राइकर गोंजालो हिग्यून ने भी ऑल स्टार मुकाबले से हटने का फैसला किया है।

फीफा विश्व कप 2018 के बाद ज्यादातर खिलाड़ी तीन हफ्ते की छुट्टी मना रहे हैं। जुवेंटस के मैनेजर मासिमिलिएनो आलेग्री ने कहा कि हमें बहुत खेद है कि हमारे साथ रोनाल्डो और हग्यून नहीं होंगे। उन्हें आराम के लिए कुछ दिन चाहिए थे। रोनाल्डो और हग्यून के अलावा भी कई बड़े नाम ऑल स्टार मुकाबले से गायब हैं। स्वीडन के ज्लाटन इब्राहिमोविक ने सोमवार को घोषणा की थी कि वह ऑल स्टार मुकाबले से हट रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे निराशा है कि मैं इस मुकाबले में मेरे पसंदीदा क्लबों में से एक जुवेंटस के खिलाफ नहीं खेल पाऊंगा।

नेमार की आलोचना

ब्राजील के स्टार स्ट्राइकर नेमार द्वारा एक विज्ञापन के जरिये 2018 फीफा विश्व कप में उनके खिलाफ हुए फाउल को बढ़ाकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने की बात स्वीकारने के बाद अब उनकी आलोचना शुरू हो गई है। ब्राजील के विज्ञापन विषेशज्ञ कह रहे हैं कि इससे पेरिस सेंट जर्मेन के इस स्ट्राइकर की छवि और खराब हो गई है। ए न्यू मैन एवरी डे के शीर्षक से जारी इस विज्ञापन के वीडियो को इस विज्ञापन के निर्माताओं और ब्राजील के कई टीवी नेटवर्को ने ब्लॉक कर दिया है। रविवार को इस विज्ञापन को जारी किया गया था और ब्राजील के विभिन्न चैनलों पर दिखाया गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी