क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब में लगातार हो रही अनदेखी पर नाराज, कहा- मैनचेस्टर युनाइटेड ने मुझे धोखा दिया

जब रोनाल्डो से पूछा गया कि क्या युनाइटेड के शीर्ष अधिकारी उन्हें क्लब से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्होंने कहा हां न सिर्फ कोच बल्कि क्लब से ताल्लुक रखने वाले दो से तीन लोग इसमें शामिल हैं। मेरे साथ धोखा किया गया।

By AgencyEdited By: Publish:Mon, 14 Nov 2022 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2022 07:46 PM (IST)
क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब में लगातार हो रही अनदेखी पर नाराज, कहा- मैनचेस्टर युनाइटेड ने मुझे धोखा दिया
इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के फुटबालर रोनाल्डो (एपी फोटो)

लंदन, एपी। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड में लगातार अनदेखी होने पर पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब और मैनेजर एरिक टेन हैग पर 'धोखा' देने का आरोप लगाया है। रोनाल्डो ने हालिया साक्षात्कार में कहा कि वह क्लब द्वारा ठगा हुआ महसूस करते हैं और कोच समेत कई लोगों ने उन्हें क्लब छोड़ने पर मजूबर किया।

यह साक्षात्कार इस सप्ताह प्रसारित होगा, लेकिन इसकी कुछ क्लिप रविवार को जारी हुईं। हाल ही में रोनाल्डो को लगातार दूसरी बार युनाइटेड की टीम से बाहर कर दिया गया था और क्लब की ओर से इसके पीछे का कारण बीमारी बताया गया था। ब्रिटेन के चर्चित टाक शो 'पीयर्स मोर्गन अनसेंसर्ड' जब रोनाल्डो से पूछा गया कि क्या युनाइटेड के शीर्ष अधिकारी उन्हें क्लब से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, हां न सिर्फ कोच, बल्कि क्लब से ताल्लुक रखने वाले दो से तीन लोग इसमें शामिल हैं। मेरे साथ धोखा किया गया।

जब उनसे दोबारा पूछा गया कि क्या क्लब के कार्यकारी उन्हें बाहर करना चाहते हैं तो रोनाल्डो ने कहा कि मुझे इसकी परवाह नहीं, लेकिन लोगों को सच सुनना चाहिए। हां, मुझे धोखा दिया गया और मुझे लगता है कि कुछ लोग मुझे यहां नहीं चाहते हैं। हालांकि रोनाल्डो के खुलासे पर क्लब की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

कोच का आदर नहीं करता: कोच टेन हैग से अपने तल्ख संबंधों पर इस स्टार खिलाड़ी ने कहा, मैं उनका आदर नहीं करता क्योंकि उन्होंने मेरे प्रति सम्मान नहीं दिखाया। रोनाल्डो ने दावा किया कि 2013 में मैनेजर सर एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद युनाइटेड ने एक क्लब के तौर पर कुछ प्रगति नहीं की है।

chat bot
आपका साथी