गुस्तावो मातोसास बने कोस्टा रिका के कोच

मातोसास केमैनेजर रहते लियोन ने दो बार मेक्सिकन लीग का खिताब जीता था।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 12:03 PM (IST)
गुस्तावो मातोसास बने कोस्टा रिका के कोच
गुस्तावो मातोसास बने कोस्टा रिका के कोच

नई दिल्ली, जेएनएन। उरुग्वे के पूर्व फुटबॉलर गुस्तावो मातोसास को कोस्टा रिका की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है। कोस्टा रिका फुटबॉल संघ ने इसकी जानकारी दी। 51 वर्षीय मातोसास, ऑस्कर रामिरेज की जगह लेंगे।

पिछले विश्व कप में कोस्टा रिका अपने ग्रुप में सबसे नीचे रहा था जिसकी वजह से रामिरेज का करार आगे नहीं बढ़ाया गया। मातोसास केमैनेजर रहते लियोन ने दो बार मेक्सिकन लीग का खिताब जीता था। 

बोल्ट की निगाहें शुरुआती लाइन अप पर

जमैका के दिग्गज धावक उसेन बोल्ट पेशेवर फुटबॉल की दुनिया में पहली बार शुरुआती लाइन अप के साथ मैदान पर उतरने की तैयारी में हैं। बोल्ट के मुताबिक उनके ऑस्ट्रेलियाई क्लब सेंट्रल कोस्ट मरिनर्स के मैनेजर माइक मुल्वे ने आशा जताई है कि शुक्रवार को माकार्थर साउथ वेस्ट युनाइटेड के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले की शुरुआती लाइनअप में उन्हें शामिल किया जा सकता है।

बोल्ट ने कहा कि जब मैनेजर आपकी फिटनेस से संतुष्ट होकर आपको शुरुआती लाइन-अप में रखता है, तब यह हमेशा एक बड़ा कदम होता है। मैं मौका पाने को लेकर बहुत रोमांचित हूं और वहां जाकर खेल शुरू करना चाहता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं जो अहम है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी