Zee5 Original Atkan Chatkan के भक्ति गीत को अमिताभ बच्चन ने दी आवाज़, अनंत चतुर्दशी पर किया रिलीज़

Zee5 Original Atkan Chatkan इस ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म की कहानी गुड्डू नामक 12 वर्षीय बच्चे पर आधारित है जो चाय की दुकान पर काम करता है। इस बच्चे में ख़ूबी है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 07:49 AM (IST)
Zee5 Original Atkan Chatkan के भक्ति गीत को अमिताभ बच्चन ने दी आवाज़, अनंत चतुर्दशी पर किया रिलीज़
Zee5 Original Atkan Chatkan के भक्ति गीत को अमिताभ बच्चन ने दी आवाज़, अनंत चतुर्दशी पर किया रिलीज़

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी5 की फ़िल्म अटकन चटकन के एक भक्ति गीत को अमिताभ बच्चन ने आवाज़ दी है। अनंत चतुर्दशी के मौक़े पर बिग बी ने इसे साझा किया है। अटकन चटकन एक बाल फ़िल्म है, जिसका निर्माण दिग्गज संगीतकार एआर रहमान ने किया है। 

दाता शक्ति दे गीत को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- अटकन चटकन के लिए अनंत चतुर्दशी के पवित्र अवसर पर दाता शक्ति दे प्रार्थना गायी। इसे प्रिय मित्र शिवमणि ने कंपोज़ किया है और एआर रहमान प्रस्तुत कर रहे हैं। 'अटकन चटकन' में लिडियन नदस्वरम नज़र आएंगे, जिन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बाल पियानोवादक माना जाता है और यहां वह गुड्डू के रूप में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में छुट्टन की भूमिका में सचिन चौधरी, माधव के किरदार में यश राणे और मीठी की भूमिका में तमन्ना दीपक अहम किरदार में दिखाई देंगे।

T 3646 - On the auspicious occasion of Anant Chaturdashi, sang a prayer .. “Daata Shakti de”.. composed by dear friend @drumsshivamani and presented by @arrahman ji for the musical #AtkanChatkanOnZee5 . Wishing them all the very best .. @ZEE5Premium pic.twitter.com/0L1r2uB1LI

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) September 1, 2020

इस ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म की कहानी गुड्डू नामक 12 वर्षीय बच्चे पर आधारित है, जो चाय की दुकान पर काम करता है। इस बच्चे में ख़ूबी है। इसे नई आवाज़ों को सुनने और बनाने का शौक़ है। वह लगभग हर चीज़ में रिदम खोजता है। उसकी रोज़-मर्रा की ज़िंदगी में रिदम तब मिलती है, जब वह स्ट्रीट के अन्य 3 बच्चों (माधव, छुट्टन और मीठी) के साथ एक बैंड बनाता है, जो उसकी चाय स्टाल के पास काम करते हैं।

कहानी उस वक़्त आगे बढ़ती है जब वह शहर की सबसे बड़े संगीत प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। सवाल यह है कि क्या वे सबसे बड़े मंच पर प्रदर्शन करके अपने सपने को पूरा कर पाएंगे? या स्ट्रीट ही उनकी उम्मीद का एकमात्र मौका बनकर रह जाएगी? फ़िल्म 5 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी