The Family Man 2: इंतज़ार खत्म! इस दिन... इस समय रिलीज़ होगा मनोज वायपेयी की सीरीज़ का ट्रेलर!

अमेज़न प्राइम वीडिय की सबसे चर्चित सीरीज़ में से एक ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे पार्ट यानी ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ का इंतज़ार फैंस पलके बिछाकर कर रहे हैं। सीरीज़ से जुड़ी हर नई जानकारी पर फैंस नज़रें गड़ाए बैठे हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:46 AM (IST)
The Family Man 2: इंतज़ार खत्म! इस दिन... इस समय रिलीज़ होगा मनोज वायपेयी की सीरीज़ का ट्रेलर!
Photo credit - Amazon prime Video Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज़ में से एक ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे पार्ट यानी ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ का फैंस पलके बिछाकर इंतज़ार कर रहे हैं। सीरीज़ से जुड़ी हर नई जानकारी पर फैंस नज़रें गड़ाए बैठे हुए हैं और लगातार ये सवाल कर रहे हैं कि ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ कब रिलीज़ होगा। सीरीज़ की रिलीज़ डेट को लेकर तो अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर को लेकर जो अपडेट सामने आ रहा है उसे जानकर आप खुश हो जाएंगे।

'द फैमिली सीज़न 2' की एक झलक देखने को बैताब फैंस के लिए गुड न्यूज़ ये है कि सीरीज़ का ट्रेलर कल यानी 19 मई को रिलीज़ किया जा सकता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर 19 मई को रिलीज़ होगा, हालांकि किस समय पर ये होगा ये खबर में नहीं बताया  गया है।

वहीं इसी बीच अमेज़न प्राइम वीडियो भी फैंस के बीच बज़ बनाने के लिए लगातार सीरीज़ से जुड़ा कुछ न कुछ नया अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम शेयर कर रहा है। अब ट्रेलर जारी होने की खबर के बीच प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर जारी किया है जिसमें उन्होंने फैंस से एक सवाल पूछा, सवाल है ‘क्या दोपहर 1 बजे का शुभ महूर्त ठीक है? ‘फैमिली’ के दोस्तों के लिए पूछ रहे हैं’। प्राइम के पोस्टर के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ट्रेलर 19 मई को दोपहर 1 बजे रिलीज़ किया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

12 फरवरी को रिलीज़ होनी थी सीरीज़ मगर...

‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीज़न पहले 12 फरवरी को रिलीज़ होने वाला था, मगर उससे ठीक पहले तांडव को लेकर मचे बवाल के बाद सीरीज़ की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी। फिर ख़बर आयी थी कि दूसरा सीज़न मई में आ सकता है, लेकिन डेट तब भी अनाउंस नहीं की गई थी। अब खबरों की मानें तो ‘सीज़न 2’ 11 जून को रिलीज़ हो सकता है। द फैमिली मैन का पहला सीज़न 20 सितम्बर 2019 को स्ट्रीम किया गया था और इसे काफ़ी सफलता मिली थी।

LetsOTT EXCLUSIVE: #TheFamilyMan season 2 is gearing up for a big premiere on June 11th via Amazon Prime. Dubbing completed for Hindi, Tamil, Telugu and English languages. Simultaneous release confirmed in the above mentioned languages.

Official announcement this week! pic.twitter.com/axZi67yUxF— LetsOTT GLOBAL (@LetsOTT) May 12, 2021

chat bot
आपका साथी