'द फैमिली मैन 2' फेम अश्लेषा ठाकुर अमेजन मिनी टीवी की 'गुप्त ज्ञान' में आएंगी नजर, जानें- कब होगी रिलीज

Gupt Gyan On Amazon miniTV किशोरवय की समस्याओं की दिखाती इस फिल्म में विशेष बंसल अश्लेषा के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म अमेजन मिनी-टीवी पर मुफ्त देखी जा सकती है। निर्देशन साकिब पंडोर ने किया है जबकि निर्माण गुनीत मोंगा की सिखया एंटरटेनमेंट ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 08:12 AM (IST)
'द फैमिली मैन 2' फेम अश्लेषा ठाकुर अमेजन मिनी टीवी की 'गुप्त ज्ञान' में आएंगी नजर, जानें- कब होगी रिलीज
Vishesh Bansal and Ashlesha Thakur in Gupt Gyan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी के किरदार श्रीकांत तिवारी की बेटी धृति तिवारी का रोल निभाने वाली युवा एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर अब अमेजन मिनी-टीवी की शॉर्ट फिल्म गुप्त ज्ञान में नजर आएंगी। किशोरवय की समस्याओं की दिखाती इस फिल्म में विशेष बंसल अश्लेषा के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म अमेजन मिनी-टीवी पर मुफ्त देखी जा सकती है। निर्देशन साकिब पंडोर ने किया है, जबकि निर्माण गुनीत मोंगा की सिखया एंटरटेनमेंट ने किया है। 

अमेजन मिनी-टीवी पर फिल्म कल यानी 18 नवम्बर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म युवा प्रेम के बारे में एक सार्थक विषय की खोज करती है, जिसमें आज कल की युवा पीढ़ी के भ्रमित और भावनात्मक दौर से गुजरने की कहानी दिखायी गयी है।

गुप्त ज्ञान के निर्देशक साकिब पंडोर ने कहा- "गुप्त ज्ञान के साथ हमारी रचनात्मक दृष्टि को जीवंत करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बड़े पैमाने पर रोमांटिक कहानियां दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाती हैं और उनके बीच अतिरिक्त उत्साह इस बात से आता है कि कैसे एक कहानी को स्पष्ट रूप से बताया जाता है। इस फिल्म के माध्यम से हमने दो युवा जोड़ी के बीच संबंधों की बारीकियों और सार को बहुत ही प्रामाणिक तरीके से चित्रित करने का प्रयास किया है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला।”

View this post on Instagram

A post shared by amazon miniTV (@minitvonamazon)

सिखया एंटरटेनमेंट के सीईओ गुनीत मोंगा ने कहा- “गुप्त ज्ञान एक लघु फिल्म है, जिसे सशक्त और सम्मोहक कथाएं बनाने के सिखया एंटरटेनमेंट के सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।” इससे पहले मिनीटीवी पर वेब सीरीज एडल्टिंग सीजन 3 का प्रीमियर 12 नवम्बर को हो चुका है। यह यूथ को टारगेट करके बनायी गयी सीरीज है, जिसमें आएशा अहमद और यशस्विनी दायमा मुख्य किरदारों में हैं। 

कैसे देखें?

इन शोज को देखने के लिए आपको अमेजन की शॉपिंग वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा। ऐप खुलने के बाद मेन्यू बार देखें। पांचवें स्थान पर मिनीटीवी का आइकॉन दिखायी देगा। इस आइकॉन पर क्लिक करते ही आप अमेजन की मुफ्त वीडियो एंटरटेनमेंट सर्विस मिनीटीवी में पहुंच जाएंगे, जहां वेब सीरीज, अवार्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म्स और कॉमेडी शो का आनंद ले सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी