Tandav First Look: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'तांडव' मचाने आ रहा ये अभिनेता बनेगा राजनेता, जानें आखिर है कौन?

Tandav सैफ अली ख़ान के लिए अगले दो साल काफी बिज़ी रहने वालें हैं। सैफ बैक-टू-बैक चार फिल्मों में नज़र आने वाले हैं इसके अलावा अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज एक नई सीरीज़ का पोस्टर जारी कर दिया है जिसें सैफ अली ख़ान लीड रोल में दिखने वाले हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 08:27 PM (IST)
Tandav First Look: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'तांडव' मचाने आ रहा ये अभिनेता बनेगा राजनेता, जानें आखिर है कौन?
Photo Credit - Amazon Prime Video Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान के लिए अगले दो साल काफी बिज़ी रहने वालें हैं। सैफ बैक-टू-बैक चार फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज एक नई सीरीज़ का पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें सैफ अली ख़ान लीड रोल में दिखने वाले हैं। इस सीरीज़ का नाम होगा 'तांडव'। अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपकमिंग सीरीज़ 'तांडव' की पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर कर दी है।

‘तांडव’ अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और निर्देशित सीरीज़ है, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पहला पोस्टर शेयर किया है। हालांकि सीरीज़ कब रिलीज़ होगी इसकी डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अगले साल इसे दर्शकों के बीच ला दिया जाएगा ये तय हो चुका है।

'तांडव' के पोस्टर में सैफ का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन वो किसी स्ट्रॉन्ग पॉलीटीशियन के लुक में ज़रूर नज़र आ रहे हैं। पोस्टर सैफ के सामने हज़ारों लोगों की भीड़ दिख रही है जो उनके आगे हाथ जोड़कर खड़ी है और हीरो उनके सामने मज़बूती से मुट्ठी बांधते हुए दिख रहा है। 'तांडव' का पहला टीज़र कल रिलीज़ किया जाएगा। उम्मीद है कि टीज़र के साथ इसकी रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया जाएगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

आपको बता दें कि सैफ अली ख़ान इस साल तीन फिल्मों में नज़र आए ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’, ‘जवानी जानेमन’ और सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’। ‘दिल बेचारा’ में उनका गेस्ट अपीयरेंस था। वहीं अब सैफ अली ख़ान गो गोवा गॉन 2, भूत पुलिस, बंटी और बबली 2 और आदिपुरष में नज़र आने वाले हैं। इन सबके अलावा सैफ फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं क्योंकि एक्टर फिर से पापा बनने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही सैफ और करीना ने साथ में ये अनाउंस किया था कि करीना फिर से प्रेग्नेंट हैं और सैफीना फिर से मम्मी-पाप बनने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी