Aarya 3 Teaser: हाथ में सिगार और पिस्टल लिए दिखीं सुष्मिता सेन, बेटी रिनी सेन ने टीजर देख दिया यह रिएक्शन

Aarya 3 Teaser सुष्मिता सेन की गिनती बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है। चाहे फिल्मी पर्दा हो या ओटीटी उन्होंने हर जगह अपने आप को अपने काम से साबित किया है। ओटीटी की दुनिया में उनके शो आर्या काफी पसंद किया गया। अब तीसरा सीजन भी हाजिर होने वाला है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 30 Jan 2023 12:32 PM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2023 12:32 PM (IST)
Aarya 3 Teaser: हाथ में सिगार और पिस्टल लिए दिखीं सुष्मिता सेन, बेटी रिनी सेन ने टीजर देख दिया यह रिएक्शन
Still Image of Sushmita Sen from Aarya 3 Teaser

नई दिल्ली, जेएनएन। Aarya Season 3 Teaser: अभिनय की दुनिया में सुष्मिता सेन ने हर बार अपने काम से लोगों का दिल जीता है। 'दस्तक' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपना हुनर दिखाया। लोगों ने हमेशा ही उनके काम को पसंद किया है। फिर चाहे वह फिल्मी पर्दा हो या ओटीटी की दुनिया, जहां एक्ट्रेस ने 2020 में 'आर्या' वेब शो से डेब्यू किया था।

'आर्या' शो की कहानी और सुष्मिता सेन के किरदार को काफी ज्यादा पंसद किया गया था। यही वजह है कि दर्शकों से मिले रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स ने दूसरा सीजन शुरू किया और अब जल्द ही तीसरा सीजन भी आने वाला है।

दमदार है 'आर्या 3' का टीजर

सोमवार को एक्ट्रेस ने 'आर्या 3' का टीजर शेयर किया। इस 16 सेकेंड के वीडियो में आर्या सरीन बनीं सुष्मिता सेन का स्ट्रॉन्ग और पावरफुल लड़की का लुक दिखाया गया है, जिसके एक हाथ में पिस्टल है तो दूसरे में सिगरेट। 'आर्या' एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस शो की अब तक की कहानी में दिखाया गया कि आर्या के पति तेज सरीन (चंद्रचूण सिंह) का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है।

अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए आर्या माफिया गैंग ज्वाइन करती है, लेकिन इस दौरान वह परिवार के प्रति अपना कर्तव्य निभाना नहीं भूलतीं। आर्या एक ओर अपने पति की मौत का बदला लेती है, तो दूसरी ओर अपने बच्चों का भी पूरा ख्याल रखती है।

She is back, and she means business #HotstarSpecials #Aarya3 , Now shooting. Coming soon only on @DisneyPlusHS #AaryaS3OnHotstar@officialRMFilms @EndemolShineIND @RamKMadhvani @Amita_Madhvani #KapilSharma #ShraddhaPasi #SiaBhuyan #KhushbooAgarwalRaj #AmitRaj @anusinghc pic.twitter.com/qJthRuCnwW— sushmita sen (@thesushmitasen) January 30, 2023

रिनी सेन ने दिया यह रिएक्शन

'आर्या 3' का टीजर देख सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए कमेंट किया, 'यू आर अनरियल।' इसके अलावा रवि जाधव समेत तमाम सेलिब्रिटी ने भी टीजर पर कमेंट किया है।

हिट रहे पहले दो सीजन

सुष्मिता सेन ने जून 2020 में इसी शो से ओटीटी डेब्यू किया था। 'आर्या' के साथ ही उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में लंबे समय बाद वापसी भी की थी। पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने काफी पंसद किया। शो को मिले पॉजिटिव रिस्पांस को देखते हुए अब मेकर्स इसके तीसरे सीजन के साथ भी हाजिर होने वाले हैं। 'आर्या 3' की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया है कि शो की शूटिंग शुरू हो गई है।

'आर्या 3' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस शो का कॉन्सेप्ट और निर्देशन का आइडिया राम माधवानी का है, जो पहले दो सीजन के भी डायरेक्टर रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन को लेकर किए गए खुलासे से टीना दत्ता पर भड़के फैंस, टॉप 3 फाइनलिस्ट को लेकर कही यह बात

यह भी पढ़ें: Pathaan Worldwide Collection Day 5: बुलेट की रफ्तार से कमाई कर रही 'पठान', 5 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार

chat bot
आपका साथी