Mirzapur 2 Trailer: अब दिन नहीं घंटे गिनिए, इतने बजे रिलीज़ होगा 'मिर्ज़ापुर 2' का ट्रेलर

Mirzapur 2 Trailer मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। अब अमेज़न प्राइम वीडियो के अब सटीक टाइम के बारे में बता दिया है। आइए जानते हैं कि दर्शकों को यह इंतज़ार कब पूरा होने वाला है ...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 03:17 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 03:33 PM (IST)
Mirzapur 2 Trailer: अब दिन नहीं घंटे गिनिए, इतने बजे रिलीज़ होगा 'मिर्ज़ापुर 2' का ट्रेलर
पोस्टर मिर्ज़ापुर 2 ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है।)

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2 Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर 2' का ट्रेलर 6 अक्टूबर को आने वाला है। ऐसे में फैंस लगातार दिन गिन रहे हैं। लेकिन अब मिर्ज़ापुर ने इसके रिलीज़ के लिए समय की भी सूचना दे दी है। मिर्ज़ापुर ने एक पोस्टर जारी किया है। इसमें बताया गया है कि मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को 12 PM पर जारी कर दिया जाएगा।

दरअसल, मिर्ज़ापुर के ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की गई है। इसमें ही बताया गया कि ट्रेलर को दोपहर 12 बजे जारी किया जाएगा। इस पोस्टर में कैप्शन में बताया गया है कि फैंस का इंतज़ार बेकार नहीं जाने वाले है। गौरतलब है कि इससे पहले अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक के बाद एक टीज़र जारी करके डेट की घोषणा की थी। टीज़र में बदले की बात दिखाई जा रही है।

बदले की कहानी

अभी तक जैसा टीज़र में दिखाया गया है, उसके हिसाब से कहानी काफी कुछ बदले के ऊपर निर्भर होने वाली है। एक टीज़र में गुड्डू पंडित बदले की बात कर रहे हैं। उनको लगता है कि अगर दुश्मन को नहीं मारा, तो ज़िंदा बचना मुश्किल है। वहीं, गोलू गुप्ता को भी बब्लू पंडित की हत्या का बदला लेना है। चाहे, इसके लिए उसे क्राइम के दलदल में उतरना पड़े। इसके अलावा एक टीज़र में इस बात को दिखाने की कोशिश की गई है कि कालीन भईया अपनी विरासत मुन्ना त्रिपाठी को देने वाले हैं। हालांकि, मुन्ना के इरादे नेक नज़र नहीं आ रहे हैं।

दिखेंगे कुछ नए चेहरे

मिर्ज़ापुर 2 सीज़न में जहां फैंस विक्रांत मेसी और श्रिया पिलगांवकर को मिस करने वाले हैं। वहीं, उनके लिए कुछ नए चेहरे भी दिखाई देने वाले हैं। विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार की नई एंट्री होने वाली है। इसके अलावा पहले सीज़न से पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग वापसी करने वाली है।  

chat bot
आपका साथी