करण जौहर को उम्मीद नहीं थी कि 'गिल्टी' में काम करेंगी कियारा, ऐसे हुईं राजी

कियारा आडवाणी नेटफ्लिक्स फ़िल्म गिल्टी में बोल्ड और मजबूत किस्म की लड़की नानकी का किरदार निभा रही हैं। इसके पीछे एक कहानी हैं कि उन्हें यह फ़िल्म कैसी मिली...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 11:28 AM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 12:36 PM (IST)
करण जौहर को उम्मीद नहीं थी कि 'गिल्टी' में काम करेंगी कियारा, ऐसे हुईं राजी
करण जौहर को उम्मीद नहीं थी कि 'गिल्टी' में काम करेंगी कियारा, ऐसे हुईं राजी

नई दिल्ली, जेएनएन। कियारा आडवाणी एक बार फिर डिजिटल वर्ल्ड की ओर वापसी कर रही हैं। साल 2018 में आई  एंथोलॉजी फ़िल्म 'लस्ट स्टोरीज़' के जरिए उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। इसमें कियारा वाले पार्ट  को करण जौहर ने निर्देशित किया था। अब कियारा 'धर्मेटिक' प्रोडक्शन हाउस तले बनी फ़िल्म 'गिल्टी' में नज़र आने वाली हैं। हालांकि, इस फ़िल्म को रुचि नारायण ने निर्देशित किया है। 

एक मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही इस फ़िल्म में कियारा का लुक बिलकुल ही अलग दिख रहा है। वह 'कबीर सिंह' की 'प्रीति' से एकदम उलट दिखाई दे रही हैं। वह बोल्ड और मजबूत किस्म की लड़की 'नानकी' का किरदार निभा रही हैं। इसके पीछे एक कहानी हैं कि उन्हें यह फ़िल्म कैसी मिली?  

बात यह है कि करण जौहर ने कियारा को फ़िल्म की स्क्रिप्ट एक सफ़र के दौरान सुनाई थी। 'गिल्टी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मुंबई में कियारा ने यह बात बताई। उन्होंने बताया कि करण जौहर ने उन्हें इस फ़िल्म की कहानी कार में कहीं जाते हुए सुनाई थी। करण को लगता था कि बड़ी फ़िल्में करने के बाद उन्हें इस फ़िल्म में काम करने में हिचक होगी, लेकिन कियारा ने कहानी सुनते ही हामी भर दी। 

इसके अलावा निर्देशक रुचि ने भी बताया कि इस फ़िल्म को लेकर उन्हें आइडिया कैसे मिला। रुचि ने कहा कि वह अपनी एक दूसरी फ़िल्म को लेकर कई बड़े सितारों के पास गई थीं, लेकिन महिला निर्देशक होने के कारण किसी ने भी उस फ़िल्म में काम करना स्वीकार नहीं किया। इस घटना का प्रभाव 'गिल्टी' में दिखेगा। 

गौरतलब है कि आजकल करण जौहर डिजिटल फ़िल्मों को लेकर काफी काम कर रहे हैं। वह एक बाद एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। इसकी शुरुआत इस साल एंथोलॉजी हॉरर फ़िल्म 'घोस्ट स्टोरीज़' के साथ हुई। इसके बाद वह अब 'गिल्टी' लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने एक नई एंथोलॉजी फ़िल्म की घोषणा की है। इस नई फ़िल्म को अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और विक्रमादित्य मोटवाने निर्देशित कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी