Cobalt Blue Trailer: उलझी हुई प्रेम कहानी है प्रतीक बब्बर की अगली फिल्म, नेटफ्लिक्स पर मनी हाइस्ट के साथ होगी रिलीज

Cobalt Blue Release Date प्रतीक का किरदार एक परिवार का पेइंग गेस्ट बनता है। यहां लड़के को उससे प्यार हो जाता है मगर उससे तब सदमा लगता है जब प्रतीक का किरदार उसकी बहन के साथ भाग जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 05:17 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 07:35 AM (IST)
Cobalt Blue Trailer: उलझी हुई प्रेम कहानी है प्रतीक बब्बर की अगली फिल्म, नेटफ्लिक्स पर मनी हाइस्ट के साथ होगी रिलीज
Pratik Babbar in Cobalt Blue. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मनी हाइस्ट के पांचवें और आखिरी सीजन का अंतिम भाग 3 दिसम्बर को रिलीज हो रहा है। इसके साथ प्लेटफॉर्म ने एक और अहम फिल्म की घोषणा शुक्रवार को की है। यह फिल्म है कोबाल्ट ब्लू, जिसमें प्रतीक बब्बर लीड रोल में हैं। यह एक गैरपारम्परिक प्रेम कहानी है, जिसमें एक भाई-बहन को प्रतीक के किरदार से प्यार हो जाता है। कोबाल्ट ब्लू का निर्देशन सचिन कुंदालकर ने किया है। फिल्म में निलय महनडेल और अंजलि शिवारमन भी प्रतीक के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं। 3 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी।

कोबाल्ट ब्लू सचिन के इसी नाम से आये नॉवल पर आधारित है। कहानी 1990 में स्थापित की गयी है। कोबाल्ट ब्लू 2006 में मराठी भाषा में पहली बार प्रकाशित हुआ था। 2013 में इसका अंग्रेजी संस्करण प्रकाशित हुआ था। फिल्म का एलान 2018 में किया गया था। ट्रेलर में दिखाया गया है कि प्रतीक का किरदार एक परिवार का पेइंग गेस्ट बनता है। यहां लड़के को उससे प्यार हो जाता है, मगर उससे तब सदमा लगता है, जब प्रतीक का किरदार उसकी बहन के साथ भाग जाता है। ट्रेलर में प्यार के विभिन्न रंगों का साम्य कोबाल्ट ब्लू से दिखाया गया है।

Make way for a whirlwind romance that’s about to take you on a journey of emotions.#CobaltBlue arrives on Netflix on December 3rd 💙#CobaltBlueOnNetflix #OpenAirFilms@prateikbabbar @sachincobaltbl1 @Neelay_M @getkul pic.twitter.com/yKXaXp5wjU

— Netflix India (@NetflixIndia) November 12, 2021

हिंदी सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक की फिल्मों की चुनाव भी काफी अलग रहा है। प्रतीक ने 2008 की फिल्म जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू किया था। प्रतीक अब ओटीटी की दुनिया में काफी सक्रिय हैं। 2019 में उन्होंने जी5 की सीरीज स्कायफायर से ओटीटी में डेब्यू किया था। प्राइम वीडियो की फोर मोर शॉट्स प्लीज में भी वो नजर आते हैं। एमएक्स प्लेयर पर आयी क्राइम सीरीज चक्रव्यूह में प्रतीक इंस्पेक्टर के लीड रोल में नजर आते हैं। वहीं, अब लायंसगेट प्ले की पहली भारतीय ओरिजिनल सीरीज हिक्कअप्स एंड हुकअप्स में भी वो लारा दत्ता के साथ नजर आएंगे।

नेटफ्लिक्स पर कोबाल्ट ब्लू के साथ मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन का दूसरा वॉल्यूम भी रिलीज हो रहा है, जिसके साथ यह सीरीज खत्म हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी