All India Rank OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दस्तक देगी 'ऑल इंडिया रैंक', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम?

ऑल इंडिया रैंक की कहानी दुनिया के सबसे मुश्किल एग्जाम में शामिल आईआईटी की तैयारी करने वाले लड़के विवेक के इर्द- गिर्द बुनी गई। 16- 17 साल की उम्र में विवेक अपना घर छोड़ कोटा पहुंच जाता है और एग्जाम क्रैक करने की तैयारी में जुट जाता है। इस सफर में जर्नी में विवेक कई अलग- अलग फेज से गुजरता है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 17 Apr 2024 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 06:34 PM (IST)
All India Rank OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दस्तक देगी 'ऑल इंडिया रैंक', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम?
थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दस्तक देगी 'ऑल इंडिया रैंक', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टैंड अप कॉमेडियन वरुण ग्रोवर की फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। 'ऑल इंडिया रैंक' फरवरी में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। वहीं, अब कुछ दिनों में फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

कब और कहां स्ट्रीम होगी फिल्म ?

कोटा फैक्ट्री और 12वीं फेल की तरह 'ऑल इंडिया रैंक' भी स्टूडेंट्स की जिंदगी पर बनी है। फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ज्यादा दबदबा नहीं बना पाई थी। 'ऑल इंडिया रैंक' 19 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

क्या है फिल्म की कहानी ?

'ऑल इंडिया रैंक' की कहानी दुनिया के सबसे मुश्किल एग्जाम में शामिल आईआईटी की तैयारी करने वाले लड़के विवेक के इर्द- गिर्द बुनी गई। 16- 17 साल की उम्र में विवेक अपना घर छोड़ कोटा पहुंच जाता है और एग्जाम क्रैक करने की तैयारी में जुट जाता है। इस सफर में जर्नी में विवेक कई अलग- अलग फेज से गुजरता है। इस दौरान उसकी एक लड़की से भी नजदीकियां बढ़ती है, जो उसी की तरह तैयारी करने आई है।

वरुण ग्रोवर दिखाएंगे अलग दुनिया

विवेक पता नहीं कि आखिर वो अपनी जिंदगी से चाहता क्या है। वो हमेशा से स्कूल का टॉपर रहा है, ऐसे में उसके पिता आरके सिंह को यकीन है कि उनका बेटा आईआईटी का इम्तिहान पास कर लेगा। वहीं,मां मंजू की इस मामले में कोई राय नहीं है। आरके सिंह ने बेटे को कोटा भेज दिया, जहां उस पर माता- पिता की उम्मीदों का भार है। हालांकि, कोचिंग में विवेक को एक अलग दुनिया मिलती है।

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman और मुमताज की 'लिव इन रिलेशनशिप' लड़ाई में कूदीं सायरा बानो, शादी के बिना साथ रहने पर रखी अपनी राय

बतौर डायरेक्टर की शुरुआत

'ऑल इंडिया रैंक' के साथ वरुण ग्रोवर ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है। ये उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है। हालांकि, वरुण ग्रोवर एंटरटेनमेंट की दुनिया में जाना- माना नाम है। उन्होंने सैकरेड गेम्स की कहानी लिखी है। इसके अलावा वो फिल्म मसान के गाने भी लिख चुके हैं। वरुण ग्रोवर अब आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल की आगामी फिल्म लव एंड वार की कहानी लिखने की तैयारी कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी