यप टीवी ने अमेरिका में लॉन्च किए 'स्टार प्लस' और 'लाइफ ओके' चैनल

अमेरिका में बसने वाले दक्षिण एशियाई दर्शकों तक उनके पसंदीदा टी.वी. धारावाहिक पहुंचाने के लिए यप टीवी टुडे ने 'स्टार प्लस' और 'लाइफ ओके' जैसे चैनल वहां लॉन्च करने के साथ ही साल 2014 की सबसे बड़ी घोषणा की है।

By Edited By: Publish:Tue, 28 Jan 2014 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2014 10:37 AM (IST)
यप टीवी ने अमेरिका में लॉन्च किए 'स्टार प्लस' और 'लाइफ ओके' चैनल

नई दिल्ली। अमेरिका में बसने वाले दक्षिण एशियाई दर्शकों तक उनके पसंदीदा टी.वी. धारावाहिक पहुंचाने के लिए यप टीवी टुडे ने 'स्टार प्लस' और 'लाइफ ओके' जैसे चैनल वहां लॉन्च करने के साथ ही साल 2014 की सबसे बड़ी घोषणा की है।

अब अमेरिका में रहने वाले भारतीय अपने पसंदीदा टेलीविजन धारावाहिक देखने से वंचित नहीं रह पाएंगे। यह दोनों टी.वी. चैनल अमेरिकी उपभोक्ताओं को पेड पैकेज के अंतर्गत मिलेंगे। इस कदम के साथ ही यप टीवी टुडे तमिल, हिन्दी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तेलुगू, मलयालम, भोजपुरी, उड़िया समेत 11 भारतीय भाषाओं और 170 टीवी चैनल पहुंचाने वाला सबसे बड़ा ओवर द टॉप प्लेयर बन गया है।

यप टीवी के सीईओ श्री उदय रेड्डी का कहना है, 'अमेरिका में हमेशा से ही भारतीय टेलीविजन चैनल की मांग रही है। प्रवासी भारतीयों और हिन्दी सीरियल के शौकीन लोगों के चलते हमेशा से ही अमेरिका में भारतीय धारावाहिकों की चाहत रही है और हम इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थे कि अमेरिका में रहने वाले दर्शक अपने स्मार्ट टीवी, एसटीबी, टैबलेट, स्मार्ट फोन और कंप्यूटर में स्टार प्लस और लाइफ ओके जैसे टीवी चैनल देखकर खुश होंगे।'

लाइव चैनल के अलावा यप टीवी आपको आपके फ्री टाइम में पहले से ही रिकॉर्ड किए गए धारावाहिक देखने जैसा विकल्प भी उपलब्ध करवाता है। दर्शक पिछले दस दिनों की रिकॉर्डिंग अपनी सुविधानुसार कभी भी कहीं भी देख सकते हैं। यप टीवी आपको इंटरनेट से चलने वाले विभिन्न डिवाइसों पर उपलब्ध है जैसे प्ले स्टेशन 3/प्ले स्टेशन 4, पीसी (मैक/विंडोज), सैमसंग/एलजी/ सोनी/पैनासॉनिक स्मार्ट टीवी और स्मार्ट ब्लू रे प्लेयर्स, गूगल, बॉक्सी, नेटगियर, वेस्टर्न डिजिटल, यप टीवी डोंगल, आइफोन, आइपैड, एंड्रायड स्मार्टफोन, टैबलेट, ब्लैकबेरी, नोकिया, विंडोज 7 फोन, टैबलेट, आदि। इन डिवाइस धारकों को एक से अधिक यप टीवी कनेक्शन में पैसा लगाने की जरूरत भी नहीं है।

170 टीवी चैनल के अलावा यप टीवी 780 से अधिक बॉलिवुड और क्षेत्रीय फिल्मी चैनल भी उपलब्ध करवाता है।

यप टीवी क्या है?

ओवर द टॉप लाइव टीवी और वीडियो ऑन डिमांड सल्यूशन के क्षेत्र में यप टीवी की अपनी वैश्रि्वक पहचान है। 6 साल पुरानी इस कंपनी का भारत में मुख्यालय हैदराबाद और वैश्रि्वक मुख्यालय अटलांटा और जार्जिया में है। इसके अलावा इसकी शाखाएं अमेरिका में भी हैं। यप टीवी दर्शकों को अपने पसंदीदा चैनल प्ले स्टेशन 3 और प्ले स्टेशन 4 पर देखने की सुविधा मुहैया कराता है। कंपनी का उद्देश्य, इंटरनेट उपभोक्ताओं तक उनके अपने डिवाइस पर ही लाइव टीवी और वीडियो ऑन डिमांड कहीं भी कभी भी मुहैया करवाना है और वो भी बिना किसी परेशानी के।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी